close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PKL 2019: मुंबई लेग का पहला मुकाबला जीता यू मुंबा ने, पुनेरी पल्टन को दी 10 अंको से मात

प्रो कबड्डी लीग के सांतवें सीजन के मुंबई लेग का पहला मुकाबला यू मुंबा के नाम रहा. 

PKL 2019: मुंबई लेग का पहला मुकाबला जीता यू मुंबा ने, पुनेरी पल्टन को दी 10 अंको से मात
यू मुंबा की सीजन में यह दूसरी जीत है. (फोटो :ANI)

मुम्बई: प्रो कबड़्डी लीग (Pro Kabaddi League) में हैदराबाद लेग के खत्म होने के बाद दूसरा लेग मुंबई में शुरू हुआ. पहले मुकाबले में पूर्व चैंपियन यू-मुंबा ( U Mumba) ने सीजन के 12वें मैच में शनिवार को पुनेरी पल्टन (Puneri Pultan) को हरा दिया. मुंबा ने पल्टन को 33-23 से हराकर इस सीजन अपनी दूसरी जीत दर्ज की. यू-मुंबा की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है. इस जीत के साथ मुंबा की टीम अंकतालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है. वहीं पुनेरी पलटन की यह लगातार दूसरी हार है.

बढ़त बनाकर पीछे नहीं आए मुंबा
यू-मुंबा की टीम यहां एनएससीआई एसवीपी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले के पहले हाफ में 11-9 से आगे थी. टीम ने दूसरे हाफ में बेहतरीन खेल दिखाते हुए जीत अपने नाम की. यू-मुंबा के लिए अभिषेक सिंह ने पांच और रोहित बाल्यान, सुरिंदर सिह तथा संदीप नरवाल ने चार अंक लिए. विजेता टीम को रेड से 15, टैकल से 12, आलआउट से चार और दो अतिरिक्त अंक मिले. पुनेरी के लिए सुरजीत सिंह ने छह और पवन कादियान ने चार अंक बटोरे. टीम को रेड से 12 और टैकल से 11 अंक मिले.

शनिवार को ही एक अन्य मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स ने कड़े मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स को रोमांचक अंदाज में 27-25 से हरा दिया. यह पैंथर्स की लगातार दूसरी जीत है. वहीं बंगाल वारियर्स की दो मैचों में यह पहली हार है. जयपुर की टीम दो मैचों में 10 अंकों के साथ अब अंकतालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. बंगाल दो मैचों में छह अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है.

दबंग दिल्ली और बेंगलुरू बल्स पर होंगी रविवार को निगाहें
रविवार को अब दबंग दिल्ली केसी का मुकाबला हरियाणा स्टीलर्स से होगा. वहीं यू मुंबा से बेंगलुरू बुल्स टकराएंगे. अंक तालिका में फिलहाल गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स 10 अंक और 43 प्वाइंट डिफरेंस के साथ टॉप पर बना हुआ है. जबकि पिंक पैंथर्स दूसरे और दबंग दिल्ली तीसरे स्थान पर हैं. यू मुंबा चौथे स्थान पर है. पहले चार टीमों के 10 अंक हैं. वहीं पांचवे स्थान पर बंगाल वारियर्स है और तमिल थलाइवाज छठे स्थान पर हैं. 
(इनपुट आईएएनएस)