close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PKL-7: दबंग दिल्ली के कप्तान जोगिंदर ने कहा, जीत की लय जारी रखना चाहेंगे

दबंग दिल्ली पांच मैचों में चार जीत और एक हार के साथ 21 अंक लेकर टेबल में टॉप पर कायम है.

PKL-7: दबंग दिल्ली के कप्तान जोगिंदर ने कहा, जीत की लय जारी रखना चाहेंगे
दबंग दिल्ली के कप्तान जोगिंदर नरवाल का कहना है कि उनकी टीम पुनेरी टीम को हल्के में नहीं लेगी. (फोटो: IANS)

अहमदाबाद: प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन में विजयरथ पर सवार दबंग दिल्ली केसी की टीम शनिवार को यहां पुनेरी पल्टन के खिलाफ होने वाले लीग के चौथे चरण के अपने अगले मैच में भी विजयक्रम जारी रखना चाहेगी. दबंग दिल्ली पांच मैचों में चार जीत और एक हार के साथ 21 अंक लेकर तालिका में शीर्ष पर कायम है. वहीं, पुनेरी की टीम पांच मैचों में दो जीत और तीन हार के साथ 10 अंक लेकर 11वें नंबर पर है.

पुनेरी ने पिछले दो मुकाबलों में पटना पाइरेट्स और गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स को मात दी है. पुनेरी इस प्रदर्शन को देखते हुए दबंग दिल्ली के कप्तान जोगिंदर नरवाल का कहना है कि उनकी टीम पुनेरी टीम को हल्के में नहीं लेगी.

जोगिंदर ने मैच की पूर्वसंध्या पर कहा, "पुनेरी ने लगातार दो मैच जीतकर शानदार वापसी की है. इसलिए हमारा मानना है कि लीग में सभी टीमें काफी अच्छी है और किसी को भी कम नहीं आंक सकते. पुनेरी के खिलाफ भी हम अपना शत प्रतिशत देंगे और जीत की लय जारी रखना चाहेंगे."

अहमदाबाद लेग में दिल्ली को अपना एक ही मैच खेलना है और ऐसे में टीम चाहेगी कि वह इस मैच को जीतकर चेन्नई लेग के लिए अच्छी तैयारी करे. चेन्नई लेग में टीम को अपना पहला मैच बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ खेलना है.

दबंग दिल्ली को एक बार फिर अपने स्टार खिलाड़ी नवीन कुमार से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी, जो इस सीजन में अब तक 54 प्वाइंट्स हासिल कर चुके हैं और पांच मैचों में से चार में सुपर-10 लगा चुके हैं.

जोगिदर ने पुनेरी के खिलाफ टीम की रणनीतियों को लेकर कहा, "मैट पर हर दिन एक नया खेल होता है और जो अच्छा करता है वह जीतता है. इसलिए हमारा मानना है कि हमें जीत सुनिश्चित करने के लिए अपनी योजना और रणनीतियों को ठीक तरह से लागू करना होगा.."

दूसरी तरफ अनूप कुमार के मार्गदर्शन में खेल रही पुनेरी की टीम की कोशिश जीत की हैट्रिक लगाने की होगी.

(इनपुट-आईएएनएस)