आईपीएल नीलामी में शामिल नहीं हुईं किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालकिन प्रीति जिंटा, बतायी वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री और किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालकिन प्रीति जिंटा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के खिलाड़ियों की नीलामी में शरीक नहीं हुईं। लेकिन अपनी टीम के लिए खिलाड़ियों की नीलामी पर उनकी पूरी नजर थी। हालांकि, अभिनेत्री ने अपनी गैरमौजूदगी की वजह भी बतायी है। 

आईपीएल नीलामी में शामिल नहीं हुईं किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालकिन प्रीति जिंटा, बतायी वजह

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री और किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालकिन प्रीति जिंटा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के खिलाड़ियों की नीलामी में शरीक नहीं हुईं। लेकिन अपनी टीम के लिए खिलाड़ियों की नीलामी पर उनकी पूरी नजर थी। हालांकि, अभिनेत्री ने अपनी गैरमौजूदगी की वजह भी बतायी है। 

प्रीति जिंटा इस सीजन के लिए नीलामी प्रक्रिया को लेकर काफी रोमांचित थीं और वह इस बारे में पिछले कई दिनों से ट्वीट करती आ रही थीं।   

किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालकिन खिलाड़ियों की नीलामी पर करीबी नजर बनायी हुई थीं और टीम में शामिल होने वाले नए खिलाड़ियों को उन्होंने ट्वीट कर स्वागत किया। किंग्स इलेवन पंजाब ने सोमवार को हुई नीलामी में 9.45 करोड़ रुपए खर्च कर 8 खिलाड़ियों को खरीदा और इनमें से इयोन मार्गन उसके स्टार खिलाड़ी रहे।  

आईपीएल नीलामी से अपनी गैर-मौजूदकी को लेकर प्रीति ने ट्वीट किया और बताया कि व्यस्तता के चलते वह इस नीलामी प्रक्रिया में शरीक नहीं हुईं। उन्होंने कहा कि टीम के कोच और पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग खिलाड़ियों की नीलामी प्रक्रिया को देख लेंगे।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.