प्रो कबड्डी लीग: जीत के करीब आकर तेलुगू टाइंटस के खिलाफ टाई पर मजबूर हुई बेंगलुरु बुल्स
Advertisement

प्रो कबड्डी लीग: जीत के करीब आकर तेलुगू टाइंटस के खिलाफ टाई पर मजबूर हुई बेंगलुरु बुल्स

 बेंगलुरु आखिरी 30 सेकेंड में एक अंक से आगे थी, लेकिन उसकी आखिरी रेड डू ऑर डाई थी. यह रेड डालने गए अजय कुमार सफल नहीं हुए और रेड का समय पूरा करने के बाद भी खाली हाथ लौटे जिससे एक अंक टाइटंस के खाते में गया और मैच टाई हो गया.

हरिवंश ताना भगत इंडोर स्टेडियम में खेले गए मैच में बेंगलुरु और टाइटंस के खिलाड़ी आमने-सामने. (PHOTO : Prokabaddi.Com)

रांची: प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में बेंगलुरु बुल्स शनिवार (16 सितंबर) को तेलुगू टाइंटस के खिलाफ खेले गए मैच में जीत के समीप पहुंच कर टाई पर मजबूर हो गई. हरिवंश ताना भगत इंडोर स्टेडियम में खेले गए मैच में बेंगलुरु और टाइटंस के बीच खेला गया मैच 26-26 से टाई रहा. बेंगलुरु आखिरी 30 सेकेंड में एक अंक से आगे थी, लेकिन उसकी आखिरी रेड डू ऑर डाई थी. यह रेड डालने गए अजय कुमार सफल नहीं हुए और रेड का समय पूरा करने के बाद भी खाली हाथ लौटे जिससे एक अंक टाइटंस के खाते में गया और मैच टाई हो गया. डू ऑर डाई रेड में अगर रेडर सफल नहीं होता है तो विपक्षी टीम को एक अंक मिलता है.

इससे पहले, दूसरे हाफ की शुरुआत में पिछड़ने के बाद टाइटंस ने अंतिम क्षणों में वापसी की. वह एक समय 15-20 से पीछे थी, लेकिन यहां से उसने जोर अजमाइश की और अंकों के अंतर को कम करने में सफल रही जिसमें उसके कप्तान राहुल चौधरी का अहम रोल रहा. साथ ही टाइंटस के डिफेंस ने बेंगलुरु के कप्तान रोहित कुमार को भी कामयाब नहीं होने दिया.

मैच खत्म होने में तीन मिनट का खेल बचा था और टाइटंस की टीम 22-26 से पीछे थी. इसी बीच रोहित की रेड को असफल करते हुए टाइंटस ने दो अंक बटोरे और फिर राहुल ने सफल रेड मारते हुए स्कोर 25-26 कर लिया. यहां दोनों टीमों की अगली दो रेडें खाली रहीं जिसके कारण बेंगलुरु को तीसरी रेड डू ऑर डाई रेड मिली जो इत्तेफाकन मैच की आखिरी रेड थी. यहां अजय असफल हुए. पहले हाफ में भी काफी रोमांचक मुकाबला देखा गया. दोनों टीमें बराबर का खेल खेल रही थीं. टाइंटस 8-6 से आगे थी, लेकिन 13वें मिनट तक बेंगलुरु ने 9-9 से बराबर कर ली थी और पहले हाफ की समाप्ति तक 15-12 की बढ़त ले ली थी. 

Trending news