प्रो कबड्डी लीग: दंबग दिल्ली ने पिंक पैंथर्स को पटका, 30-26 से हासिल की जीत
Advertisement

प्रो कबड्डी लीग: दंबग दिल्ली ने पिंक पैंथर्स को पटका, 30-26 से हासिल की जीत

हाफ टाइम तक जयपुर उससे सात अंक आगे थी, लेकिन ईरानी खिलाड़ी मिराज शेख की कप्तानी वाली दिल्ली ने पलटवार किया और दूसरे हाफ में पासा पलटते हुए मैच अपने नाम किया.

रेड से दिल्ली ने 13 अंक, टैकल से 12 अंक और ऑल आउट से चार अंक हासिल किए. (PHOTO : #DilSeDabang/Twitter)

हैदराबाद: दंबग दिल्ली ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के पांचवें सीजन का धमाकेदार आगाज करते हुए शनिवार (29 जुलाई) को अपने पहले बेहद रोमांचक मुकाबले में जयुपर पिंक पैंथर्स को 30-26 से हरा दिया. गाचीबावली स्टेडियम में खेले गए इस मैच में एक समय दिल्ली की टीम कमजोर लग रही थी और हाफ टाइम तक जयपुर उससे सात अंक आगे थी, लेकिन ईरानी खिलाड़ी मिराज शेख की कप्तानी वाली दिल्ली ने पलटवार किया और दूसरे हाफ में पासा पलटते हुए मैच अपने नाम किया. दिल्ली ने अच्छी शुरुआत की और 3-2 की बढ़त ले ली, लेकिन जयपुर ने तुरंत पलटवार करते हुए स्कोर 5-3 कर दिया. देखते-देखते यह स्कोर 14-6 पर पहुंच गया.

हाफ टाइम तक जयपुर 16-9 की बढ़त ले चुका था. लेकिन दूसरे हाफ में कुछ और नजारा देखने को मिला. पहले हाफ में बैकफुट पर दिख रही दिल्ली ने इस हाफ में नई आक्रामकता और जोश दिखाते हुए अंकों के अंतर को कम करना शुरू किया. दिल्ली ने 15-17 का स्कोर किया और फिर 18-18 से बराबरी कर ली.

यहां से मैच बेहद रोमांचक हो गया. जयपुर ने 19-19 से बराबरी की. एक-एक अंकों के लिए दोनों टीमें जी जान लगा रही थीं. इस बीच दिल्ली 27-21 से आगे निकली और फिर जयपुर उसे पीछे नहीं कर पाई. रेड से दिल्ली ने 13 अंक, टैकल से 12 अंक और ऑल आउट से चार अंक हासिल किए, जबकि एक अतिरिक्त अंक भी अपने खाते में डाला. जयपुर की टीम रेड से 15 अंक हासिल करने में सफल रही. टैकल से उसने चार अंक अर्जित किए जबिक ऑल आउट से दो अंक जुटाए. उसके हिस्से पांच अतिरिक्त अंक भी आए.

Trending news