प्रो कबड्डी लीग: जयपुर पिंक पैंथर्स ने इंटरजोन मैच में बेंगलुरु बुल्स को दी मात
Advertisement

प्रो कबड्डी लीग: जयपुर पिंक पैंथर्स ने इंटरजोन मैच में बेंगलुरु बुल्स को दी मात

बेंगलुरु को दो बार ऑल आउट करते हुए और अपनी अच्छी रेडिंग तथा डिफेंस के बल पर जयपुर ने अंतिम बचे पांच मिनट में बेंगलुरु पर 29-20 से बढ़त बना ली.

बाबू बनारसी दास इंडोर स्टेडियम में एक-दूसरे से भिड़ते बेंगलुरु बुल्स और जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाड़ी. (PHOTO : Prokabaddi.Com)

लखनऊ: दूसरे हाफ में अपने खेल को सुधार कर शानदार वापसी करने वाली जयपुर पिंक पैंथर्स ने वीवो प्रो-कबड्डी लीग सीजन-5 में शुक्रवार (18 अगस्त) को खेले गए इंटरजोन मैच में बेंगलुरु बुल्स को 30-28 से मात दी. बाबू बनारसी दास इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मैच में अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी टीम जयपुर की हौसलाअफजाई करने पहुंचे. पहेल हाफ से ही दोनों टीमों के बीच मैच बराबरी का रहा. हालांकि, पहले हाफ की समाप्ति के लिए अंतिम बचे पांच मिनट में रोमांचक खेल देखने को मिला. एक समय पर दोनों टीमों ने 8-8 से बराबरी कर ली थी.

  1. एक समय पर दोनों टीमों ने 8-8 से बराबरी कर ली थी.
  2. जयपुर ने बेंगलुरु को दो बार ऑल आउट किया.
  3.  जसवीर ने अंतिम रेड मारकर जयपुर को बेंगलुरु पर जीत दिलाई.

कप्तान रोहित कुमार ने पिंक पैंथर्स की टीम को ऑल आउट कर 12-8 से बेंगलुरु को बढ़त दी, लेकिन पैर में दर्द के बावजूद कप्तान जसवीर सिंह ने सुपर रेड मारकर बेंगलुरु के खिलाफ स्कोर 11-12 कर दिया. इसके बाद जसवीर ने रेडिंग की जिम्मेदारी संभालते हुए पहले हाफ की समाप्ति तक जयपुर को बेंगलुरु पर 17-14 की बढ़त दी.

दूसरे हाफ की शुरुआत में जयपुर ने बेंगलुरु पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया. बेंगलुरु को दो बार ऑल आउट करते हुए और अपनी अच्छी रेडिंग तथा डिफेंस के बल पर जयपुर ने अंतिम बचे पांच मिनट में बेंगलुरु पर 29-20 से बढ़त बना ली.

इस बढ़त को पाट बाना बेंगलुरु के लिए नामुमकिन था. जहां एक ओर कप्तान रोहित कुमार अकेले टीम को आगे ले जाने में असफल हो रहे थे, वहीं कप्तान मंजीत चिल्लर और जसवीर ने जयपुर को मजबूत कर दिया था. रोहित ने दो अंक लेकर बेंगलुरु का स्कोर 22-29 किया. हालांकि, उनके लिए अब भी जयपुर के स्कोर की बराबरी कर पाना मुश्किल था.

अंतिम बचे तीन मिनट में जहां जयपुर कोई खतरा मोल लिए बिना सुरक्षित रूप से आगे बढ़ने की कोशिश कर रही थी, वहीं बेंगलुरु का लक्ष्य हर प्रकार से अंक हासिल करना था. इसी क्रम में बेंगलुरु ने जयपुर के खिलाफ अपना स्कोर 25-29 किया.

अंतिम बचे एक मिनट में रोहित ने सफल रेड मारकर जयपुर के खिलाफ अपना स्कोर 28-29 किया. हालांकि, भाग्य ने कप्तान रोहित और उनकी टीम बेंगलुरु का साथ नहीं दिया और जसवीर ने अंतिम रेड मारकर जयपुर को बेंगलुरु पर 30-28 से जीत दिलाई.

Trending news