राहुल द्रविड़ ने कहा, ''युवाओं को पेशेवर फुटबाल खेलता देख खुश हूं''

आईएसएल मैच में शामिल होकर द्रविड़ क्लब के प्रशंसकों की संख्या को देखकर बेहद प्रभावित हैं. आईएसएल के विकास और प्रभाव को देखकर द्रविड़ ने कहा कि यह भारतीय फुटबाल के लिए शानदार है.

राहुल द्रविड़ ने कहा, ''युवाओं को पेशेवर फुटबाल खेलता देख खुश हूं''
फाइल फोटो

बेंगलुरू: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने शुक्रवार को कहा कि वह इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में अंतर्राष्ट्रीय स्टार खिलाड़ियों के साथ पेशेवर फुटबॉल में युवा खिलाड़ियों को मिलने वाले अवसरों से बेहद खुश हैं. 44 वर्षीय द्रविड़ को आईएसएल की फ्रेंचाइजी बेंगलुरू एफसी का ब्रैंड एम्बेसेडर बनाया गया है. आईएसएल मैच में शामिल होकर द्रविड़ क्लब के प्रशंसकों की संख्या को देखकर बेहद प्रभावित हैं. आईएसएल के विकास और प्रभाव को देखकर द्रविड़ ने कहा कि यह भारतीय फुटबॉल के लिए शानदार है.

द्रविड़ ने कहा, "यह देखकर खुशी हो रही है कि कई युवा खिलाड़ी अकादमी से निकलकर इस लीग में खेल रहे हैं और कई भारतीय खिलाड़ियों को उच्च स्तर पर अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ पेशेवर फुटबॉल खेलने का मौका मिल रहा है. मुझे लगता है कि भारतीय फुटबॉल और बेंगलुरू एफसी के लिए यह शानदार है.'' उन्होंने कहा, "बेंगलुरू एफसी के साथ जुड़कर काफी अच्छा लग रहा है, विशेषकर इस क्लब को मिलने वाले समर्थन को देखकर. मुझे लगता है कि बेंगलुरू शहर के लिए यह टीम काफी मायने रखती है और आप इसे महसूस कर सकते हैं."

यह भी पढ़ें:  ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा ने अपने दोनों पदों से दिया इस्तीफा

द्रविड़ ने कहा, "बेंगलुरू में खेल के प्रति रुचि अच्छी है और बेंगलुरू एफसी की टीम इस शहर को काफी अच्छे से प्रस्तुत कर रही है. इस क्लब के प्रशंसकों की संख्या अच्छी है और यहां आकर पहली बार फुटबॉल मैच देखने का मेरा अनुभव शानदार रहा.'