VIDEO: राखी सावंत ने जिस विदेशी रेसलर से खाई थी मार उसी के साथ किया डांस, फिर दी चुनौती

राखी सावंत ने एक बार फिर से अपना गुस्सा दिखाया और कहा कि मैं अब रेबेल को नहीं छोड़ूगी. एक बार फिर से उनके साथ रिंग में फाइट करुंगी.

VIDEO: राखी सावंत ने जिस विदेशी रेसलर से खाई थी मार उसी के साथ किया डांस, फिर दी चुनौती
राखी सावंत ने रेबेल के साथ फिर किया डांस (PIC : स्क्रीनग्रेब)

कमरजीत सिंह विर्क/ नई दिल्ली: भारतीय रेसलर 'द ग्रेट खली' ने हरियाणा के करनाल में CWE रेसलिंग का आयोजन किया है. इस रेसलिंग इवेंट में देश-विदेश से कई रेसलर भाग लेने के लिए आए हुए हैं. रेसलिंग का यह इवेंट उस वक्त सुर्खियों में आ गया जब एक विदेशी रेसलर ने राखी सावंत को पटखनी दी और उन्हें अस्पताल पहुंचा दिया. इसके बाद राखी ने इस मामले में कई बयान दिए. यहां तक कि उन्होंने इसे अपने खिलाफ साजिश भी बताया. 

हॉस्पिटल से डिसचार्ज होने के बाद राखी सावंत एक बार फिर से रेबेल और खली के साथ रोड शो में शामिल हुई. राखी सावंत ने इस रोड शो के दौरान एक बार फिर से रेबेल को रेसलिंग के लिए चुनौती दी. राखी ने एक बार फिर से कैमरे के सामन रेबेल को रिंग में फिर से लड़ने की चुनौती दे डाली है. 

VIDEO: जिस विदेशी रेसलर ने राखी को पटका, खूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड हीरोइनों को मात

राखी सावंत ने एक बार फिर से अपना गुस्सा दिखाया और कहा कि मैं अब रेबेल को नहीं छोड़ूगी. एक बार फिर से उनके साथ रिंग में फाइट करुंगी. राखी ने कहा कि मैं इस मुकाबले में रेबेल को कड़ी टक्कर दूंगी. हालांकि, राखी का रेबेल के साथ फाइट का सपना पूरा नहीं हो पाया. 

वहीं, दूसरी ओर रोड शो के दौरान राखी सावंत विदेशी रेसलर रेबेल के साथ डांस करती नजर आईं. राखी ने दिखाया कि उनकी और रेबेल की दोस्ती एक बार फिर से हो गई है, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने रेबेल को लड़ने की चुनौती भी दी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

@thekatieforbes @rakhisawant2511 @rebeltanea

A post shared by The Great Khali (@dalipsinghcwe) on

द ग्रेट खली ने रोड शो के वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Great Khali (@dalipsinghcwe) on

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही विदेशी रेसलर रेबेल ने राखी सावंत को उठाकर पटक दिया था, जिसके बाद राखी सावंत अस्पताल पहुंच गई थी. राखी सावंत ने रेबेल को लेकर कई बयान दिए थे. राखी ने कहा था कि बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने रेबेल को पैसे देकर उन्हें मारने के लिए भेजा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Finally koi to accha kaam kiya  #rakhisawant #wrestling #hospitalized

A post shared by Memes Shop (@memes__shop) on

रेबेल से मार खान के बाद राखी सावंत काफी देर तक रिंग में कराहती रही. इसके राखी सावंत से ठीक से चला भी नहीं गया और दो लोगों के सहारे उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

बता दें कि राखी सावंत के बाद इस कार्यक्रम में अर्शी खान ने भी डांस परफॉर्मेंस दिया था. अर्शी खान ने अपने इंस्टाग्राम पेज से अपने डांस परफॉर्मेंस के वीडियो भी शेयर किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Arshi Khan ambala performance in CWE 

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

अर्शी खान के अलावा हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने भी इस रेसलिंग इवेंट में लाइव परफॉर्मेंस दिया.

बता दें कि पिछले कुछ वक्त से सुर्खियों में चल रही 'कंट्रोवर्सी क्वीन' राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. बॉलीवुड अनिभेत्री तनुश्री दत्ता के खिलाफ पिछले कई दिनों से बयान देखकर राखी सावंत खबरों में बनी हुई थीं. तनुश्री को लेकर उनके बयान अभी शांत भी नहीं हुए थे कि राखी सावंत एक बार फिर से खबरों में आ गई. इस बार राखी सावंत अपने किसी बयान या डांस को लेकर नहीं, बल्कि एक विदेशी रेसलर से मार खाने के बाद चर्चा में बनी हुई हैं.