Breaking News
  • डोनाल्‍ड ट्रंप का भारत आना यादगार है: पीएम नरेंद्र मोदी
  • अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने कहा- लव यू इंडिया
  • निर्भया मामले में दायर केंद्र सरकार की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट 5 मार्च को दोपहर 3 बजे सुनवाई करेगा
  • दिल्‍ली में हिंसा: CM अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं दिल्‍लीवालों से शांति की अपील करता हूं
  • सुप्रीम कोर्ट में 6 जज स्‍वाइन फ्लू की चपेट में

मैच के दौरान सिंधु के लिए रणवीर लगातार करते रहे Tweet, बॉलीवुड ने की तारीफ

मैच के दौरान रणवीर सिंह लाइव ट्वीट कर सिंधु का हौसला बढ़ाते हुए नजर आए. इसके अलावा ईशा गुप्ता और रितेश देशमुख जैसे सेलेब्स ट्वीटर के जरिए सिंधु को शुभकामनाएं दीं.

मैच के दौरान सिंधु के लिए रणवीर लगातार करते रहे Tweet, बॉलीवुड ने की तारीफ
सिंधु को मैच में शिकस्त के साथ रजत पदक से संतोष करना पड़ा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने ग्लासगो में आयोजित विश्व बैडमिंटन चैम्पियनशिप में दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु के प्रदर्शन की सराहना की. हालांकि महिला एकल के ऐतिहासिक फाइनल के कड़े मुकाबले में रविवार (27 अगस्त) को सिंधू को जापान की नोजोमी ओकुहारा के खिलाफ 19-21, 22-20, 20-22 से हार का सामना करना पड़ा और भारत को रजत पदक से संतोष करना पड़ा. मैच के दौरान रणवीर सिंह लाइव ट्वीट कर सिंधु का हौसला बढ़ाते हुए नजर आए. इसके अलावा ईशा गुप्ता और रितेश देशमुख जैसे सेलेब्स ट्वीटर के जरिए सिंधु को शुभकामनाएं दीं.

यह भी पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी ने की पीवी सिंधु की तारीफ, ट्वीट कर कहा- देश को आप पर गर्व है

रणवीर सिंह ने लगभग पूरे मैच के बारे में ही लाइव ट्वीट किए. सिंधु के हारने पर भी वह बिल्कुल निराश नहीं हुए. उन्होंने नतीजा आते ही तुरंत सिंधु का उत्साह बढ़ाते हुए ट्वीट किया. विश्व चैंपियनशिप में सिंधु का यह तीसरा मेडल है. तो आइए, जानते हैं किसने क्या ट्वीट किया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीवी सिंधु के प्रदर्शन की सराहना की.   

ओलंपिक रजत पदक विजेता भारत की पीवी सिंधु को रविवार (27 अगस्त) को यहां विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप के महिला एकल फाइनल में जापान की नोजोमी ओकुहारा के खिलाफ रोमांच की पराकाष्ठा पर पहुंचे मैच में शिकस्त के साथ रजत पदक से संतोष करना पड़ा और साथ ही वह इस खेल में देश की पहली विश्व चैंपियन बनने से भी चूक गई. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें