मैच के दौरान सिंधु के लिए रणवीर लगातार करते रहे Tweet, बॉलीवुड ने की तारीफ
Advertisement

मैच के दौरान सिंधु के लिए रणवीर लगातार करते रहे Tweet, बॉलीवुड ने की तारीफ

मैच के दौरान रणवीर सिंह लाइव ट्वीट कर सिंधु का हौसला बढ़ाते हुए नजर आए. इसके अलावा ईशा गुप्ता और रितेश देशमुख जैसे सेलेब्स ट्वीटर के जरिए सिंधु को शुभकामनाएं दीं.

सिंधु को मैच में शिकस्त के साथ रजत पदक से संतोष करना पड़ा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने ग्लासगो में आयोजित विश्व बैडमिंटन चैम्पियनशिप में दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु के प्रदर्शन की सराहना की. हालांकि महिला एकल के ऐतिहासिक फाइनल के कड़े मुकाबले में रविवार (27 अगस्त) को सिंधू को जापान की नोजोमी ओकुहारा के खिलाफ 19-21, 22-20, 20-22 से हार का सामना करना पड़ा और भारत को रजत पदक से संतोष करना पड़ा. मैच के दौरान रणवीर सिंह लाइव ट्वीट कर सिंधु का हौसला बढ़ाते हुए नजर आए. इसके अलावा ईशा गुप्ता और रितेश देशमुख जैसे सेलेब्स ट्वीटर के जरिए सिंधु को शुभकामनाएं दीं.

  1. रणवीर सिंह ने लगभग पूरे मैच के बारे में ही लाइव ट्वीट किए. 
  2. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीवी सिंधू के प्रदर्शन की सराहना की.
  3. सिंधु को मैच में शिकस्त के साथ रजत पदक से संतोष करना पड़ा.

यह भी पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी ने की पीवी सिंधु की तारीफ, ट्वीट कर कहा- देश को आप पर गर्व है

रणवीर सिंह ने लगभग पूरे मैच के बारे में ही लाइव ट्वीट किए. सिंधु के हारने पर भी वह बिल्कुल निराश नहीं हुए. उन्होंने नतीजा आते ही तुरंत सिंधु का उत्साह बढ़ाते हुए ट्वीट किया. विश्व चैंपियनशिप में सिंधु का यह तीसरा मेडल है. तो आइए, जानते हैं किसने क्या ट्वीट किया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीवी सिंधु के प्रदर्शन की सराहना की.   

ओलंपिक रजत पदक विजेता भारत की पीवी सिंधु को रविवार (27 अगस्त) को यहां विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप के महिला एकल फाइनल में जापान की नोजोमी ओकुहारा के खिलाफ रोमांच की पराकाष्ठा पर पहुंचे मैच में शिकस्त के साथ रजत पदक से संतोष करना पड़ा और साथ ही वह इस खेल में देश की पहली विश्व चैंपियन बनने से भी चूक गई. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news