स्पेनिश लीग: रियल मैड्रिड का शानदार प्रदर्शन, एटलेटिको को दी करारी शिकस्त

रियल मैड्रिड ने स्पेनिश लीग के 23वें दौर के मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए शनिवार रात यहां एटलेटिको मैड्रिड को 3-1 से शिकस्त दी.

स्पेनिश लीग: रियल मैड्रिड का शानदार प्रदर्शन, एटलेटिको को दी करारी शिकस्त
(फोटो: Reuters)

मैड्रिड: रियल मैड्रिड ने स्पेनिश लीग के 23वें दौर के मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए शनिवार रात यहां एटलेटिको मैड्रिड को 3-1 से शिकस्त दी. इस अहम जीत के बाद रियल मैड्रिड 45 अंकों के साथ तालिका में दूसरे पायदान पर पहुंच गया है जबकि एटलेटिको मैड्रिड 44 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर खिसक गई है.

रियल मैड्रिड के लिए इस मैच में कैसिमीरो, सर्जियो रामोस और गैरेथ बेल ने गोल किए. मेजबान टीम एटलेटिको मैड्रिड के लिए एकमात्र गोल फ्रेंच फारवर्ड एंटोनी ग्रीजमैन ने दागा. मुकाबले की शुरुआत से ही रियल मैड्रिड ने बेहतरीन खेल दिखाया. इस सीजन के पहले हाफ में खराब फार्म से जूझ रही रियल मैड्रिड ने सैंटियागो सोलारी के मार्गदर्शन में बेहतर प्रदर्शन किया है और एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ भी टीम ने शानदार खेल दिखाया.

यह भी पढ़ें: VIDEO: मैदान में माही के पैर छूने घुसा फैन, तिरंगे को सम्मान देकर धोनी ने जीत लिया सबका दिल

रियल मैड्रिड के लिए मैच का पहला गोल 16वें मिनट में आया. मिडफील्डर कैसिमीरो ने 18 गज के बॉक्स के अंदर से वॉली पर शानदार बाइसाइकिल किक लगाकर मेहमान टीम को बढ़त दिला दी. एटलेटिको मैड्रिड भी बराबरी करने में कामयाब रही. 25वें मिनट में ग्रीजमैन ने एंजेल कोरेरा के पास पर गोल करते हुए स्कोर 1-1 कर दिया.

पहला हाफ समाप्त होने पहले मेहमान टीम मुकाबले में दोबारा बढ़त बनाने में कामयाब रही. 42वें मिनट में विनिसियस जूनियर को एटलेटिको के खिलाड़ी ने बॉक्स में गिरा दिया जिसके कारण रियल मैड्रिड को पेनाल्टी मिली. रामोस ने पेनाल्टी को गोल में बदलने में कोई गलती नहीं की.

रियल मैड्रिड दूसरे हाफ में मेजबान टीम पर पूरी तरह से हावी नजर आई. उसने लगातार अटैक किए और एटलेटिको मैड्रिड के काउंटर अटैक को भी रोकने में सफलता पाई. मैच के 74वें मिनट में मेहमान टीम को एक बार फिर सफलता मिली. इस बार विंगर गैरेथ बेल ने गोल करते हुए स्कोर 3-1 कर दिया. यह रियल मैड्रिड के बेल का 100वां गोल था.

इसके छह मिनट बाद एटलेटिको मैड्रिड के खिलाड़ी थॉमस पार्टी को दूसरा पीला कार्ड मिलने के कारण मैदान से बाहर जाना पड़ा जिसने मेजबान टीम की वापसी की उम्मीदें भी खत्म कर दी.

(इनपुट-आईएएनएस)