सड़कों पर कुछ इस रफ्तार से दौड़ी ऋषभ पंत की नई मर्सिडीज कार, देखें वीडियो
Advertisement

सड़कों पर कुछ इस रफ्तार से दौड़ी ऋषभ पंत की नई मर्सिडीज कार, देखें वीडियो

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत को भारतीय क्रिकेट का अगला बड़ा सितारा के रूप में देखा जा रहा है. इस तूफानी बल्‍लेबाज ने हाल ही में एक नई मर्सिडीज कार खरीदी है. ऋषभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई मर्सिडीज कार की एक तस्वीर शेयर की है. 

ऋषभ पंत ने एक नई मर्सिडीज कार खरीदी है (फोटो: इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत को भारतीय क्रिकेट का अगला बड़ा सितारा के रूप में देखा जा रहा है. इस तूफानी बल्‍लेबाज ने हाल ही में एक नई मर्सिडीज कार खरीदी है. ऋषभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई मर्सिडीज कार की एक तस्वीर शेयर की है. 

 

proud of u @rishabpant #NewCar

A post shared by Rishabh Pant FAN Culb (@rishabpant777) on

ऋषभ ने तस्वीर के साथ-साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वह खुद मर्सिडीज ड्राइव करते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी नई कार का फोटो और वीडियो दोनों ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है...

 

#NewCar @rishabpant

A post shared by Rishabh Pant FAN Culb (@rishabpant777) on

ऋषभ 133 किमी प्रति घंटे की स्पीड से अपनी मर्सिडीज को सड़कों पर दौड़ा रहे हैं. यह स्पीड उनके द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में ही कैद हो गई है.

fallback
फोटो: इंस्टाग्राम

आईसीसी अंडर-19 वर्ल्‍डकप में शानदार प्रदर्शन

बता दें, ऋषभ ने आईसीसी अंडर-19 वर्ल्‍डकप में शानदार प्रदर्शन के साथ क्रिकेटप्रेमियों का ध्‍यान आकर्षित किया. रणजी ट्रॉफी में भी दिल्‍ली की ओर से उन्‍होंने कई बड़ी पारियां खेलीं. टी-20 क्रिकेट में भारत की ओर से एक मैच खेल चुके पंत ने हाल ही में आईपीएल-10 में भी अपने धमाकेदार प्रदर्शन से फैंस की वाहवाही लूटी थी. 

सचिन तेंदुलकर भी कर चुके हैं प्रशंसा

पंत जिस तेज गति से रन बनाते हैं, मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर भी उसकी प्रशंसा कर चुके हैं. यही नहीं, गुजरात लायंस के खिलाफ ऋषभ पंत की ओर से खेली गई 97 रन की पारी को सचिन तेंदुलकर ने आईपीएल इतिहास की सर्वश्रेष्‍ठ पारियों में से एक बताया था. आईपीएल के शानदार प्रदर्शन के बावजूद पंत, चैंपियंस ट्रॉफी के लिए चुनी गई भारतीय टीम में स्‍थान नहीं बना सके.

Trending news