13 अप्रैल शाम 7 बजे रहिए तैयार, आ रहा है सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स का ट्रेलर

क्रिकेट के भगवान कहे जानेवाले सचिन तेंदुलकर के फैन्स के लिए एक बड़ी खबर आ रही है. सचिन: बिलियन ड्रीम्स नाम से क्रिकेट के इस भगवान पर एक बायोपिक बन रही है. जिसे जेम्स एर्सकाइन ने डायरेक्ट किया है. फैंस इसकी एक झलक 13 अप्रैल को देख सकते हैं. दरअसल, 13 अप्रैल को इसका आधिकारिक ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.

13 अप्रैल शाम 7 बजे रहिए तैयार, आ रहा है सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स का ट्रेलर
सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स का ट्रेलर 13 अप्रैल को होगा रिलीज

नई दिल्ली : क्रिकेट के भगवान कहे जानेवाले सचिन तेंदुलकर के फैन्स के लिए एक बड़ी खबर आ रही है. सचिन: बिलियन ड्रीम्स नाम से क्रिकेट के इस भगवान पर एक बायोपिक बन रही है. जिसे जेम्स एर्सकाइन ने डायरेक्ट किया है. फैंस इसकी एक झलक 13 अप्रैल को देख सकते हैं. दरअसल, 13 अप्रैल को इसका आधिकारिक ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.

सचिन तेंदुलकर ने खुद इस फिल्म के एक पोस्टर को शेयर कर इसके ट्रेलर के रिलीज होने की तारीख बताई है. उन्होंने लिखा- स्टेज सज चुका है और हम शुरू करने के लिए तैयार हैं. #SachinTrailer 13 अप्रैल को शाम 7 बजे रिलीज होगा. क्या आप सभी इसके लिए तैयार हैं? #SachinABillionDreams 

सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स एक आने वाली हिंदी फिल्म है, जो सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित है. इसका निर्देशन जेम्स अर्सकिन और निर्माण रवि भगचंदका कार्निवाल मोशन पिक्चर्स के बैनर तले किया जा रहा है. इसमें सचिन ने 42 साल की उम्र में पहली बार फिल्म डेब्यू किया है. 

खबर यह है कि इस स्पेशल दिन में सचिन खुद निर्माताओं के साथ होंगे. फिल्म के टीजर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं और इसमें सचिन खुद कहानी बताते हुए सुनाई दे रहे हैं. 

यह फिल्म सचिन के डाई हार्ट फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नही हैं. फिल्म को संगीत किसी और ने नहीं बल्कि एआर रहमान ने दिया है. सचिन तेंदुलकर इस फिल्म से बतौर एक्टर अपनी नई पारी की शुरुआत कर रहे हैं. फिल्म का निर्माण मुंबई की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी 200 नॉटआउट ने किया है.

फिल्म के दूसरे पोस्टर में  तेंदुलकर लिखी 10 नंबर की जर्सी पहने एक आदमी को दिखाया गया है. जिसने एक बच्चा अपने कंधे पर बैठा रखा है और बच्चे ने भी तेंदुलकर लिखी 10 नंबर की जर्सी पहन रखी है.

फिल्म का पहला टीजर 14 अप्रैल को जारी किया गया था. इससे पहले 11 अप्रैल को फिल्म को पहला पोस्टर रिलीज किया गया था. उस पोस्टर में सचिन पैड पहने और बल्ला थामे मैदान पर चलते दिख रहे हैं. इस पोस्टर पर लिखा था 55 दिनों की ट्रेनिंग. एक ट्राउजर.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.