VIDEO : सचिन-ए बिलियन ड्रीम्स के गाने 'हिंद मेरी जिंद' में देखिए सचिन का सफर

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को उनके जन्मदिन के मौके पर दुनियाभर से बधाई मिली है. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को भी एक खास तोहफा दिया है. ए. आर. रहमान ने सचिन के जन्मदिन पर उनकी फिल्म 'सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स' का पहला गाना रिलीज कर दिया है. 

VIDEO : सचिन-ए बिलियन ड्रीम्स के गाने 'हिंद मेरी जिंद' में देखिए सचिन का सफर
जन्मदिन पर रिलीज हुआ सचिन की फिल्म का पहला गाना 'हिंद मेरी जिंद' (Still grab)

नई दिल्ली : क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को उनके जन्मदिन के मौके पर दुनियाभर से बधाई मिली है. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को भी एक खास तोहफा दिया है. ए. आर. रहमान ने सचिन के जन्मदिन पर उनकी फिल्म 'सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स' का पहला गाना रिलीज कर दिया है. 

इस गाने को खुद ए. आर. रहमान ने आवाज दी है. गाने के बोल हैं 'हिंद मेरे जय.' इस गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं. बता दें कि ऑस्कर अवार्ड जीत चुके रहमान वंदे मातरम भी गा चुके हैं.

 
गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर के जीवन पर फिल्म बन रही है. इस फिल्म में सचिन के जीवन की कहानी है, कैसे वो क्रिकेट के भगवान बन गए. हाल में इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी किया गया था, जिसे चारों ओर से काफी प्रशंसा मिली है जिसमें तेंदुलकर के क्रिकेट कैरियर और निजी जिंदगी को दिखा गया है और इसमें उनकी जिंदगी के अनछुए पहलू का भी खुलासा किया गया है.

फिल्म 26 मई को रिलीज होगी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.