VIDEO : बिना हेलमेट स्कूटी चलाने वाले लड़कों को सचिन ने सड़क पर लगाई प्यार भरी 'डांट'

क्रिकेटक सचिन तेंदुलकर मैदान पर और मैदान के बाहर भी अपने व्यवहार और समाज के प्रति जागरुकता को लेकर सबके फेवरेट हैं. वे अपने चाहने वालों के ना तो कभी निराश करते हैं और ना ही नाराज करते हैं. ऐसा ही कुछ रविवार के दिन हुआ, जब सड़क पर दो लड़कों ने उनके साथ सेल्फी की जिद पकड़ ली. 

VIDEO : बिना हेलमेट स्कूटी चलाने वाले लड़कों को सचिन ने सड़क पर लगाई प्यार भरी 'डांट'
बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने वालों को सचिन की नसीहत

नई दिल्ली : क्रिकेटक सचिन तेंदुलकर मैदान पर और मैदान के बाहर भी अपने व्यवहार और समाज के प्रति जागरुकता को लेकर सबके फेवरेट हैं. वे अपने चाहने वालों के ना तो कभी निराश करते हैं और ना ही नाराज करते हैं. ऐसा ही कुछ रविवार के दिन हुआ, जब सड़क पर दो लड़कों ने उनके साथ सेल्फी की जिद पकड़ ली. 

रणवीर-सारा तेंदुलकर की सेल्फी वायरल, सचिन दो साल पहले ही बता चुके हैं सच

सचिन ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे दो लड़कों को प्यार भरी डांस लगाकर नसीहत दे रहे हैं. सचिन ने इन लड़कों को ये डांस एक अच्छा सबक सिखाने के लिए लगाई है.

VIDEO : सचिन तेंदुलकर बने सिंगर, सोनू निगम के साथ गाई 'क्रिकेट वाली बीट'

सचिन ने जो वीडिया शेयर किया है उसमें वे कार में बैठे दिखाई दे रहे हैं. उनकी कार की खिड़की के पास बाइक सवार उनकी फोटो ले रहे हैं, उनके साथ सेल्फी ले रहे हैं. इसी दौरान यह कहते हुए सुने जा रहे हैं- प्रॉमिस करो, नेक्स्ट टाइम हेलमेट डालोगे. दरअसल दोनों लड़कों ने हेलमेट नहीं पहना था

सचिन ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का पहला मैच खेला था भारत के खिलाफ!

फोटो क्लिक होने के बाद सचिन ने कहा- अच्छा एक प्रॉमिस करो, नेक्स्ट टाइम हेलमेट डालोगे. ये आपके लिए खतरनाक है, जिंदगी बहुत कीमती है. वहीं, पीछे से आ रहे एक और बाइक सवार और महिला को भी सचिन ने इशारा करते हुए कहा- हेलमेट डालो भाई.

बता दें कि पिछले दिनों सचिन ने सिंगिंग में भी अपना हाथ आजमाया है.  'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर अब सिंगर बन गए हैं. सचिन ने बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम के साथ मिलकर अब अपने हाथों में माइक थाम लिया है. सचिन और सोनू के इस गीत की झलक सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' में दिखाई गई. इस गीत के बोल हैं ‘क्रिकेट वाली बीट पे’. सचिन के इस गीत की खासियत है कि इसमें उन तमाम भारतीय क्रिकेटरों के नाम भी शामिल किए गए हैं, जिन्होंने सचिन के साथ 1992, 1996, 1999, 2003, 2007 और 2011 वर्ल्ड कप खेला है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.