Zee Rozgar Samachar

'स्वच्छ भारत' के लिए सिंगर बने सचिन तेंदुलकर

चैम्पियन क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भारत सरकार के ‘स्वच्छ भारत’ अभियान के तहत स्वच्छ भारत गीत को अपनी आवाज से नवाजा है। शंकर एहसान लॉय की तिकड़ी की ओर से तैयार किये गए इस गीत को शंकर महादेवन और अन्य ने गाया है। इसे महात्मा गांधी की जयंती पर दो अक्तूबर को जारी किया जायेगा जो स्वच्छ भारत अभियान की पहली वषर्गांठ भी है। गीत के बोल मशहूर गीतकार प्रसून जोशी ने लिखे हैं।

'स्वच्छ भारत' के लिए सिंगर बने सचिन तेंदुलकर
फोटो साभार-MIB

नई दिल्ली: चैम्पियन क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भारत सरकार के ‘स्वच्छ भारत’ अभियान के तहत स्वच्छ भारत गीत को अपनी आवाज से नवाजा है। शंकर एहसान लॉय की तिकड़ी की ओर से तैयार किये गए इस गीत को शंकर महादेवन और अन्य ने गाया है। इसे महात्मा गांधी की जयंती पर दो अक्तूबर को जारी किया जायेगा जो स्वच्छ भारत अभियान की पहली वषर्गांठ भी है। गीत के बोल मशहूर गीतकार प्रसून जोशी ने लिखे हैं।

इस पर एक वीडियो भी बनाया गया है जिसका निर्माण मुकेश भट्ट ने किया है। तेंदुलकर ने गीत की कुछ पंक्तियां गायी हैं और रिकार्डिंग के लिये कई सुझाव भी दिये ।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.