सचिन तेंदुलकर को 42वें जन्मदिन पर मिली ढेरों बधाइयां
Advertisement

सचिन तेंदुलकर को 42वें जन्मदिन पर मिली ढेरों बधाइयां

भारत के चैम्पियन क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को शुक्रवार को 42वें जन्मदिन पर पूर्व और मौजूदा क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया पर बधाइयां दी।

सचिन तेंदुलकर को 42वें जन्मदिन पर मिली ढेरों बधाइयां

नई दिल्ली : भारत के चैम्पियन क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को शुक्रवार को 42वें जन्मदिन पर पूर्व और मौजूदा क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया पर बधाइयां दी।

नवंबर 2013 में वानखेड़े स्टेडियम पर वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने कैरियर का आखिरी मैच खेलने वाले तेंदुलकर आज भी अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज करते हैं। आईपीएल की मुंबई इंडियंस टीम के मुख्य मेंटर तेंदुलकर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अगले मैच के लिये मुंबई में हैं।

पूर्व स्पिनर अनिल कुंबले ने ट्विटर पर लिखा, ‘चैम्पियन सचिन तेंदुलकर को जन्मदिन की बधाई। गॉड ब्लेस।’ मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, ‘जन्मदिन मुबारक। आने वाला साल मंगलमय हो पाजी।’ मौजूदा टेस्ट कप्तान और रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के कप्तान विराट कोहली ने भी उन्हें ट्विटर पर बधाई दी।

उन्होंने कहा, ‘सचिन तेंदुलकर को जन्मदिन की बधाई। हमारे खेल के सबसे बड़े सितारे। आने वाले साल के लिये शुभकामना।’ ईशांत शर्मा ने लिखा, ‘सचिन पाजी को जन्मदिन की बधाई। वाकई एक लीजैंड। गॉड ब्लेस।’ पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने लिखा, ‘सचिन भाई को जन्मदिन मुबारक। आपका जन्मदिन यादगार हो।’

खराब फार्म से जूझ रहे हरफनमौला इरफान पठान ने कहा, ‘सचिन पाजी को जन्मदिन की बधाई। दुनिया में इतने सारे लोगों को प्रेरित करने के लिये धन्यवाद।’ बीसीसीआई ने ट्विटर पर लिखा, ‘भारत रत्न सचिन तेंदुलकर को जन्मदिन की बधाई।’

Trending news