close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बायोमैकेनिक परीक्षण से पूर्व कीनिया के खिलाफ खेलेंगे अजमल: पीसीबी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अंतत: फैसला किया है कि निलंबित आफ स्पिनर सईद अजमल चेन्नई में अपने अंतिम बायोमैकेनिक परीक्षण के लिए जाने से पूर्व इस महीने कीनिया के खिलाफ दो एकदिवसीय मैचों में हिस्सा लेंगे। बोर्ड के एक अधिकारी ने आज कहा कि कीनिया के खिलाफ श्रृंखला के एक या दो मैचों में अजमल खेलेंगे क्योंकि यह अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला नहीं है।

बायोमैकेनिक परीक्षण से पूर्व कीनिया के खिलाफ खेलेंगे अजमल: पीसीबी

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अंतत: फैसला किया है कि निलंबित आफ स्पिनर सईद अजमल चेन्नई में अपने अंतिम बायोमैकेनिक परीक्षण के लिए जाने से पूर्व इस महीने कीनिया के खिलाफ दो एकदिवसीय मैचों में हिस्सा लेंगे। बोर्ड के एक अधिकारी ने आज कहा कि कीनिया के खिलाफ श्रृंखला के एक या दो मैचों में अजमल खेलेंगे क्योंकि यह अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला नहीं है।

पीसीबी के बोर्ड आफ गवर्नर्स के सदस्य शकील शेख ने जियो सुपर चैनल से कहा, ‘यह अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला नहीं है इसलिए वह कीनिया के खिलाफ अंतिम दो मैचों में खेलेगा और लाहौर में उनके खिलाफ एक या दो अभ्यास मैचों में भी।’’ उन्होंने साथ ही पुष्टि की कि अजमल और मोहम्मद हफीज दोनों को चेन्नई में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद से मान्यता प्राप्त प्रयोगशाला में परीक्षण के लिए भेजा जाएगा।