साइना ने PM को गिफ्ट किया रैकेट, मोदी ने जताई खुशी
Advertisement

साइना ने PM को गिफ्ट किया रैकेट, मोदी ने जताई खुशी

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन के अग्रिम तोहफे के तौर पर बुधवार को अपना रैकेट दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करके साइना का उन्हें रैकेट प्रदान करने के लिये आभार व्यक्त किया। प्रधानमंत्री ने कहा, ‘साइना नेहवाल बैडमिंटन रैकेट के लिये शुक्रिया। आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा। ’मोदी गुरुवार को 65 बरस के हो जाएंगे। पच्चीस साल की साइना ने कहा कि वह प्रधानमंत्री से मिलकर काफी खुश हैं।

फोटो साभार- PM नरेंद्र मोदी ट्वीटर

नयी दिल्ली: बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन के अग्रिम तोहफे के तौर पर बुधवार को अपना रैकेट दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करके साइना का उन्हें रैकेट प्रदान करने के लिये आभार व्यक्त किया। प्रधानमंत्री ने कहा, ‘साइना नेहवाल बैडमिंटन रैकेट के लिये शुक्रिया। आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा। ’मोदी गुरुवार को 65 बरस के हो जाएंगे। पच्चीस साल की साइना ने कहा कि वह प्रधानमंत्री से मिलकर काफी खुश हैं।

साइना ने बैठक के बाद कहा, ‘मुझे माननीय प्रधानमंत्री से मिलकर उन्हें जन्मदिन की अग्रिम बधाई देने की काफी खुशी है। मुझे उन्हें उनके जन्मदिन पर रैंकेट तोहफे में देने की खुशी है।  यह जानकर काफी अच्छा लगा कि वह नियमित तौर पर प्रत्येक खेल पर ध्यान देते हैं। इसके अलावा उन्होंने मुझसे मेरे मैचों के बारे में बातचीत भी की। उन्होंने विश्व चैम्पियनशिप में पदक के लिए मुझे बधाई भी दी।’ साइना के साथ इस दौरान उनके पिता हरवीर नेहवाल और आईओएस स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट के एमडी और सीईओ नीरव तोमर भी मौजूद थे।

Trending news