सानिया मिर्जा-शोएब का ये विज्ञापन देखा आपने, पाकिस्‍तान में खासा वायरल हुआ

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक का एक विज्ञापन इन दिनों पाकिस्‍तान में सुर्खियों में हैं। गौर हो कि ये सेलेब्रिटी दंपति पहली बार एक साथ किसी विज्ञापन में साथ साथ नजर आ रहे हैं। सानिया और शोएब का नया टीवी विज्ञापन पाकिस्‍तान में खासा वायरल हो गया है।

सानिया मिर्जा-शोएब का ये विज्ञापन देखा आपने, पाकिस्‍तान में खासा वायरल हुआ
फोटो सौजन्‍य: यू-ट्यूब वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली : भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक का एक विज्ञापन इन दिनों पाकिस्‍तान में सुर्खियों में हैं। गौर हो कि ये सेलेब्रिटी दंपति पहली बार एक साथ किसी विज्ञापन में साथ साथ नजर आ रहे हैं। सानिया और शोएब का नया टीवी विज्ञापन पाकिस्‍तान में खासा वायरल हो गया है।

नेस्ले एवरी डे का यह एड, जिसमें सानिया और शोएब दोनों हैं, सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। पाकिस्तान में इस विज्ञापन की खूब चर्चा है।

इस विज्ञापन में सानिया और शोएब दोनों अलग-अलग राय रखते नजर आए रहे हैं। क्रिकेट से लेकर मिठाई तक और मौसम से लेकर साड़ी तक दोनों की राय एक दूसरे से अलग नजर आती है। अलग-अलग राय रखने वाले दोनों एक राय होते हैं तो केवल चाय पर। कई अन्य बातों पर दोनों की राय एक दूसरे से अलग होती हैं। आप भी देखें सानिया-शोएब का यह चर्चित विज्ञापन।

देखें वीडियो:-