Photo: सानिया मिर्जा ने बेटे का दिखाया चेहरा, लिखा- दुनिया को Hello बोलने का समय आ गया
Advertisement

Photo: सानिया मिर्जा ने बेटे का दिखाया चेहरा, लिखा- दुनिया को Hello बोलने का समय आ गया

भारत की टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा ने आज अपने बेटे इजान मलिक की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है. 

भारत की टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा.(फोटो-@MirzaSania)

नई दिल्ली: भारत की टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा ने आज अपने बेटे इजान मलिक की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है. सानिया ने इससे पहले भी इजान की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी लेकिन उसमें उन्होंने इजान का चेहरा छुपा रखा था. लेकिन आज सानिया ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें इजान का चेहरा साफ देखा जा सकता है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सानिया मिर्जा ने लिखा, 'इस भागदौड़ भरे जीवन में बेहतर जिया जा सकता है, और यह समय दुनिया से हेलो बोलने का है'.

fallback
.(फोटो-@MirzaSania)

सोशल मीडिया पर सानिया की पोस्ट की गई तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में छोटे इजान टोपी और टी-शर्ट पहने हुए मुस्कुरा रहे हैं. इससे पहले भी सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक का एक मैच देखते हुए इजान के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस फोटो में इजान कंबल में लिपटे हुए नजर आ रहे थे.

fallback

कंबल पर उनका नाम लिखा था. इजान आराम से अपनी मां सानिया की गोद में सो रहे थे. गौरतलब है कि सानिया और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के घर 30 अक्टूबर को बेटे का जन्म हुआ है. शोएब ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से फैन्स के साथ इस खुशी को साझा किया था. उन्होंने लिखा, मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मैं एक बेटे का पिता बन गया. 

मेरी पत्नी हमेशा की तरह ही मजबूत हैं. अल्हुम्दुल्लाह. आपकी दुआओं के लिए हम आप सबके शुक्रगुजार हैं. शोएब और सानिया की शादी 2 अप्रैल 2010 को दोनों ने विवाह किया था. इससे पहले 31 वर्षीय टेनिस स्टार ने कहा था कि बच्चा दोनों का सरनेम लगाएगा.

Trending news