सुनील छेत्री ने फैन्स से स्टेडियम आकर मैच देखने की अपील की, सानिया मिर्जा ने मांग लिए टिकट
Advertisement

सुनील छेत्री ने फैन्स से स्टेडियम आकर मैच देखने की अपील की, सानिया मिर्जा ने मांग लिए टिकट

फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री ने ट्वीट कर कहा था, "कृपया यहां आकर हमारा समर्थन कीजिए. हमें प्रेरित कीजिए. हमें देखिए, भले ही भला-बुरा कहिए और आलोचना कीजिए. भारत में फुटबॉल को आपकी जरूरत है." 

सुनील छेत्री से फुटबॉल मैच के टिकट मांगकर ट्रोल हो गईं सानिया मिर्जा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: हीरो इंटरकॉन्टिनेंटल कप में हिस्सा ले रही भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने टि्वटर पर एक वीडियो जारी कर लोगों से स्टेडियम आने का आग्रह किया है. हीरो इंटरकॉन्टिनेंटल कप के पहले मैच में चीनी ताइपे को 5-0 से करारी शिकस्त देकर टूर्नामेंट में बेहतरीन शुरुआत की थी, लेकिन शुक्रवार को खेले गए मैच में स्टेडियम में कुल 2,569 प्रशंसक ही मौजूद थे. इससे निराश होकर छेत्री ने यह आग्रह किया है. उनकी इस कोशिश में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, अनिल कुंबले, कई दूसरे क्रिकेटर, खिलाड़ी और बॉलीवुड स्टार भी साथ दे रहे हैं. इसी कड़ी में सानिया मिर्जा का नाम भी जुड़ा, लेकिन उन्होंने सुनील का समर्थन कुछ इस अंदाज में किया कि सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. 

  1. सुनील छेत्री ने फैन्स से स्टेडियम में आकर मैच देखने की अपील की है
  2. सुनील छेत्री आज अपना 100वां मैच खेलकर रिकॉर्ड बुक में शामिल होंगे
  3. विश्व रैंकिंग में 97वें स्थान पर काबिज भारतीय फुटबॉल टीम

बता दें कि सुनील छेत्री की कप्तानी में सोमवार (4 जून) को केन्या के खिलाफ मैच खेलना है. इसके साथ ही आज केन्या के खिलाफ जब सुनील छेत्री मैच खेलने मैदान पर उतरेंगे तो यह उनका 100वां अंतरराष्ट्रीय मैच होगा. छेत्री से पहले बाईचुंग भूटिया भारतीय फुटबॉल टीम के लिए 100 मैच खेल चुके हैं. दर्शकों के फुटबॉल के मैच को देखने ना आने पर कप्तान सुनील छेत्री काफी निराश थे. इसी कड़ी में उन्होंने फैन्स से अपील की थी कि वह मैदान पर आकर मैच देखें.

सानिया मिर्जा ने सुनील छेत्री के इस ट्वीट पर लिखा- लीजेंड... क्या मुझे टिकट मिल सकते हैं प्लीज.

सुनील छेत्री ने इसका जवाब देते हुए लिखा- तभी जब आप मुझे बताएंगी कि आप अगला मैच कब खेलेंगी.

सानिया मिर्जा के सुनील छेत्री से टिकट मांगने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. लोगों ने लिखा कि आप खुद टिकट खरीद सकती हैं.

बुक माय शो पर टिकट बुक कीजिए. मैच रात आठ बजे शुरू होगा. स्टेडियम में एक घंटा पहले पहुंच जाएं.

आपके लिए जनरल स्टैंड है. आप अभी बुक कर सकती हैं.

अगर आप सच में जाकर सपोर्ट करेंगे तो बहुत अच्छा होगा.

यकीन है कि आप जानती होंगी कि फुटबॉल मैच के टिकट कहां से मिलंगे और आपके पास इतना पैसा है कि आप जितने चाहे टिकट खरीद सकती हैं.

आप खुद भी टिकट खरीद सकती हैं. अब वो टिकट भी बांटे.

आपको टिकट या पास देने के बाद उनका सारा मकसद दम तोड़ देगा.

मेरे पास एक एक्स्ट्रा टिकट है. शोएब मलिक से इजाजत ले लीजिए.

भारत के 33 वर्षीय फुटबॉल खिलाड़ी ने ट्वीट कर कहा था, "कृपया यहां आकर हमारा समर्थन कीजिए. हमें प्रेरित कीजिए. हमें देखिए, भले ही भला-बुरा कहिए और आलोचना कीजिए. भारत में फुटबॉल को आपकी जरूरत है."

सुनील छेत्री ने कहा, "उन सभी लोगों को, जिनकी भारतीय फुटबॉल से आशाएं खत्म हो गई हैं या कोई आशा ही नहीं है, उन सभी से हम स्टेडियम आने का आग्रह करते हैं. इंटरनेट पर मजाक उड़ाना या आलोचना करना अधिक मजेदार नहीं है. स्टेडियम आकर हम पर चिल्लाइए."

100 मैच खेलने का रिकॉर्ड बनाने के बारे में सुनील छेत्री का कहना है, "मैंने कभी भी 100 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने के बारे में नहीं सोचा. यह मेरे लिए अविश्वसनीय क्षण है." छेत्री ने कहा, "मैं व्यक्तिगत रूप से रिकॉर्ड के बार में नहीं सोचता हूं. पिछली रात मैं अपनी मां से इस बारे में बात कर रहा था और वह भावुक हो गईं. उनके लिए यह पल कितना अहम था, यह जानकर मुझे अहसास हुआ कि मेरे जीवन में यह क्षण बहुत बड़ा है."

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Trending news