सानिया मिर्जा ने मजाक उड़ाने वाले यूजर्स को दिया करारा जवाब, आप भी करेंगे सलाम
Advertisement

सानिया मिर्जा ने मजाक उड़ाने वाले यूजर्स को दिया करारा जवाब, आप भी करेंगे सलाम

हाल ही में पति शोएब मलिक और परिवार के साथ हैदाराबाद में सानिया ने अपना बेबी शावर सेलिब्रेट किया,  जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया.

सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर दिया ट्रोलर्स को जवाब (PIC: Sania Mirza/Twitter)

नई दिल्ली: भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनके क्रिकेटर पति शोएब मलिक के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला यह कपल पैरेंटहुड की इस जर्नी को हर संभव तरीके से एन्ज्वाय कर रहे हैं. सानिया मिर्जा अपने लगभग हर इंटरव्यू में कहती हैं कि वह अपनी प्रेग्नेंसी के हर पल का आनंद उठा रही हैं. इसका सबूत भी आप सानिया के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अक्सर देख सकते हैं. 

सानिया मिर्जा अपने पहले बच्चे और अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को लेकर इतनी एक्साइटेड हैं कि उन्होंने अपना बेबी शावर भी दो बार सेलिब्रेट किया. हाल ही में पति शोएब मलिक और परिवार के साथ हैदाराबाद में सानिया ने अपना बेबी शावर सेलिब्रेट किया.

सानिया मिर्जा ने बेबी शावर में पहनी ऐसी ड्रेस, फैन्स ने जमकर किया ट्रोल

इस बेबी शावर में सानिया पीले रंग की एक ड्रेस में नजर आईं. सोशल मीडिया पर सानिया की तस्वीरें जमकर वायरल हुईं. इन तस्वीरों पर यूजर्स ने सानिया मिर्जा को काफी ट्रोल किया. उन्होंने सानिया को खराब ड्रेसिंग सेंस और मोटा कहकर ट्रोल किया. आज भी समाज में ऐसे लोग हैं जो यह मानते हैं कि प्रेग्नेंसी के दौरान महिला को घर की चारदीवारी में है कैद रहना चाहिए.  हालांकि समय बदल रहा है और महिलाओं की सोच भी बदल रही है. अब वे इस बात की परवाह नहीं करती कि लोग क्या कहेंगे. 

fallback

यही वजह है कि अब सेलिब्रिटी प्रेग्नेंसी के दौरान भी फोटोशूट कराए जाते हैं और बेबी बंप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की जाती हैं. जब यूजर्स ने सानिया मिर्जा को बेबी शावर के फोटोग्राफ्स के लिए ट्रोल किया तो वे चुप नहीं बैठीं. उन्होंने यूजर्स पर सोशल मीडिया पर ही करारा जवाब दिया.

उन्होंने लिखा प्रेग्नेंट महिला भी नार्मल महिला है और उसे सामान्य जीवन जीने का हक है. पहले ट्वीट में सानिया ने लिखा- जो लोग यह समझते हैं कि प्रेग्नेंट महिला को 9 माह के लिए हाइबरनेशन चले जाना चाहिए. जो लोग यह समझते हैं वे 9 महीने के लिए घर बैठ तक इस हालात को समझें. महिलाएं जब गर्भवती होती हैं तो वे किसी बीमारी से पीड़ित नहीं होती न ही अछूत हो जाती हैं. वह तब भी सामान्य महिला ही रहती है और उन्हें सामान्य जीवन जीने का हक है. तो कृपया मुझे इस बारे में सलाह देना बंद कीजिए.

fallback

बता दें कि 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेट शोएब मलिक से शादी करने की वजह से काफी चर्चा में रही थीं. शादी के आठ साल बीत जाने के बाद भी इस कपल को लेकर अभी चर्चाएं थमी नहीं हैं. फिलहाल सानिया और शोएब अपने पहले बच्चे के आने का इंतजार कर रहे हैं, जिसका जन्म अक्टूबर में होना है. पहले अपनी चोट और फिर प्रेग्नेंसी की वजह सानिया मिर्जा अभी अपने खेल से ब्रेक पर हैं.

Trending news