सरफराज ने दिलाई पाकिस्‍तान को न्यूजीलैंड पर जीत
Advertisement

सरफराज ने दिलाई पाकिस्‍तान को न्यूजीलैंड पर जीत

बेहतरीन फार्म में चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद की नाबाद अर्धशतकीय पारी से पाकिस्तान ने पहले ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में गुरुवार को यहां न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराया।

दुबई : बेहतरीन फार्म में चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद की नाबाद अर्धशतकीय पारी से पाकिस्तान ने पहले ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में गुरुवार को यहां न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराया।
सरफराज ने 64 गेंदों पर आठ चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 76 रन बनाये जिससे पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के अपेक्षाकृत कम लक्ष्य को पांच गेंद शेष रहते ही पार कर लिया।

न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 135 रन बनाये थे जिसके जवाब में पाकिस्तान ने 19.1 ओवर में तीन विकेट पर 140 रन बनाये। न्यूजीलैंड की टीम शुरू में लड़खड़ा गई। कोरे एंडरसन (48), ल्यूक रोंची (33) और सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल (32) की पारियों से कीवी टीम सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाई। पाकिस्तान की तरफ से सोहेल तनवीर और मोहम्मद इरफान ने दो-दो विकेट लिये। पाकिस्तान की पारी पूरी तरह से सरफराज के इर्द गिर्द घूमती रही जिन्होंने सलामी बल्लेबाज की अपनी नयी भूमिका से पूरा न्याय किया। उनके अलावा उमर अकमल ने नाबाद 27 और आवैश जिया ने 20 रन का योगदान दिया।

Trending news