close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

OMG: रोनाल्डो ने बताया गर्लफ्रेंड के साथ अपना खास लम्हा, जवाब सुनकर कहेंगे ओह्ह...

क्रिस्टियानो रोनाल्डो करीब दो दशक लंबे करियर में 700 से अधिक गोल कर चुके हैं. 

OMG: रोनाल्डो ने बताया गर्लफ्रेंड के साथ अपना खास लम्हा, जवाब सुनकर कहेंगे ओह्ह...
पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस समय इतालवी क्लब युवेंटस (Juventus) के लिए खेल रहे हैं. (फोटो: इंस्टाग्राम पेज cristiano

नई दिल्ली: दुनियाभर के खिलाड़ियों में एक समानता देखने को मिलती है. अधिकतर स्टार खिलाड़ियों से जब भी उनका पसंदीदा लम्हा पूछा जाता है तो जवाब में खेल का ही जिक्र होता है. क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) की राय कुछ जुदा है. उन्होंने कहा कि उन्हें अपने सर्वश्रेष्ठ गोल से भी ज्यादा प्रिय गर्लफ्रेंड का साथ है. पुर्तगाल के रोनाल्डो इस समय इतालवी क्लब युवेंटस (Juventus) के लिए खेल रहे हैं. 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो करीब दो दशक लंबे करियर में 700 से अधिक गोल कर चुके हैं. वे पांच बार बैलन डि ओर (Ballon d`Or) अवॉर्ड जीत चुके हैं. रोनाल्डो ने एक इंटरव्यू में माना कि उनका सबसे बेहतरीन गोल उसी टीम के खिलाफ आया था, जिसके लिए वे इस समय खेल रहे हैं. रोनाल्डो का इशारा उस बाइसिकिल गोल की ओर था, जो उन्होंने 2018 में रियल मैड्रिड की ओर से युवेंटस के खिलाफ लगाया था. 

यह भी पढ़ें: काइल एबॉट ने की इस सदी की सबसे खतरनाक गेंदबाजी, फिर भी इस रिकॉर्ड से रह गए दूर 

34 साल के रोनाल्डो ने यह भी कहा कि उनके बेस्ट गोल से भी ज्यादा अच्छा वो वक्त था, जो उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ गुजारा. रोनाल्डो 2016 से जॉर्जिना रोड्रिगेज (Georgina Rodriguez) के साथ डेटिंग कर रहे हैं. दोनों की एक बेटी भी है. रोनाल्डो के तीन और बेटे हैं. 

रोनाल्डो ने बताया कि जब वे 11 साल के थे, तब पैसे नहीं होने के कारण मांगकर बर्गर खाना पड़ा था. उन्होंने कहा कि उनके घर से थोड़ी दूर पर ही मैक्डनॉल्ड्स की शॉप थी. एक दिन उन्हें तेज भूख लगी थी, लेकिन पास में पैसे नहीं थे. इसलिए उन्होंने शॉप में जाकर बर्गर मांग लिया. 

रोनाल्डो ने कहा कि आज उनके पास 17 कारें हैं. खूब सारे पैसे भी हैं. लेकिन उन्हें इस बात का अफसोस हमेशा रहेगा कि उनके पिता यह सब नहीं देख सके. रोनाल्डो जब महज 20 साल के थे, तब उनके पिता की मौत हो गई थी.