भारत से प्यार संबंधी बयान पर अफरीदी के बचाव में आए पाक कोच वकार यूनिस
Advertisement

भारत से प्यार संबंधी बयान पर अफरीदी के बचाव में आए पाक कोच वकार यूनिस

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच वकार यूनिस ने भारत से प्यार संबंधी बयान के लिए आलोचनाओं का शिकार कप्तान शाहिद अफरीदी का बचाव करते हुए कहा कि इसमें कुछ भी विवादास्पद नहीं है और यह आलराउंडर सिर्फ अपनी भावनाओं का इजहार कर रहा था।

भारत से प्यार संबंधी बयान पर अफरीदी के बचाव में आए पाक कोच वकार यूनिस

कोलकाता: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच वकार यूनिस ने भारत से प्यार संबंधी बयान के लिए आलोचनाओं का शिकार कप्तान शाहिद अफरीदी का बचाव करते हुए कहा कि इसमें कुछ भी विवादास्पद नहीं है और यह आलराउंडर सिर्फ अपनी भावनाओं का इजहार कर रहा था।

यूनिस ने मैच से पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में यहां कहा, मुझे इसमें कुछ भी विवादास्पद नजर नहीं आता। वह ऐसा महसूस कर रहा था। यह उसकी भावना थी। बिना किसी चीज के विवाद पैदा करने की जगह हमें इसे ऐसे ही छोड़ देना चाहिए। हम यहां क्रिकेट खेलने, टीमों को हराने आए हैं। क्रिकेट पर ध्यान लगाना बेहतर विचार है। 

उन्होंने कहा, खिलाड़ियों को मेरा संदेश है कि सभी चीजों को पीछे छोड़ दो। यह कुछ शानदार क्रिकेट खेलना, अपने देश के लिए खेलना है। वे सभी सक्षम हैं। अफरीदी ने बयान से पाकिस्तान में काफी विवाद हो गया और पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने पाकिस्तानी कप्तान की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें शर्म आनी चाहिए।

यूनिस ने कहा, हां, कुछ ड्रामा हुआ और कल कुछ विवाद भी हुआ। हमारी टीम ऐसी है जो लय में आने पर किसी को भी हैरान कर सकती है। उम्मीद करता हूं कि इससे टीम का प्रदर्शन प्रभावित नहीं होगा। संभवत: अपने अंतिम विश्व टी20 में खेल रहे अफरीदी फार्म के लिए जूझ रहे हैं लेकिन मुख्य कोच ने कहा कि कप्तान को सिर्फ एक अच्छी पारी की जरूरत है।

Trending news