एक बार फिर धमाल मचाने आ रही है शोएब अख्तर और वसीम अकरम की जोड़ी , WATCH VIDEO
Advertisement

एक बार फिर धमाल मचाने आ रही है शोएब अख्तर और वसीम अकरम की जोड़ी , WATCH VIDEO

सालों बाद एक बार फिर 'सुल्तान ऑफ स्विंग' वसीम अकरम और 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' शोएब अख्तर की जोड़ी दर्शकों के बीच धमाल मचाने आ गई है. अभी तक आपने पाकिस्तान का दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर और वसीम अकरम को मैदान पर बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाते देखा होगा, लेकिन अब इन दोनों खिलाड़ियों का एक नया रूप आपको देखने को मिलेगा. 

कॉमेडी अवतार में दिखे शोएब अख्तर और वसीम अकरम (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली : सालों बाद एक बार फिर 'सुल्तान ऑफ स्विंग' वसीम अकरम और 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' शोएब अख्तर की जोड़ी दर्शकों के बीच धमाल मचाने आ गई है. अभी तक आपने पाकिस्तान का दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर और वसीम अकरम को मैदान पर बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाते देखा होगा, लेकिन अब इन दोनों खिलाड़ियों का एक नया रूप आपको देखने को मिलेगा. 

ये पाकिस्तानी जोड़ी आजकल अपनी एक्टिंग के जौहर से सोशल मीडिया पर सबका दिल जीत रही है. हाल ही में शोएब अख्तर ने अपने टि्वटर अकाउंट पर एक वीडियो रिलीज किया है, जिसमें दोनों खिलाड़ी एड शूट करेंगे.

दरअसल, ये जोड़ी पाकिस्तान के गेम शो 'जियो खेलो पाकिस्तान' को होस्ट करेगी, जिसके लिए ये प्रोमो शूट किया गया है. प्रोमो में दोनों खिलाड़ी कॉमेडी करते हुए नज़र आ रहे हैं.

इस एड प्रोमो में शोएब के किरदार ने वसीम के किरदार से 400, 000 रुपये उधार ले रखे हैं जिनके बदले में शोएब, वसीम को एक सोने का अंडा देने वाली मुर्गी देते हैं. वसीम अकरम लालच में आकर इस मुर्गी को ले लेते हैं और उसके सोने का अंडा देने का इंतज़ार करते हैं. लेकिन जब मुर्गी सोने का अंडा नहीं देती तो ये खुलासा होता है की शोएब ने असल में चाल चली थी और अकरम को मुर्गी की बजाय मुर्गा दिया. जिसके बाद वसीम गुस्से में लाल पीला होकर शोएब की गर्दन पकड़कर रिफंड की मांग करते हैं. लेकिन वसीम को मिलता है एक गेम शो का टिकट जहां वे ढेरों इनाम जीत जाते हैं.

ये गेम शो अभी रिलीज़ नहीं हुआ है लेकिन इसका प्रोमो काफी ज़्यादा वायरल हो गया है. ये दोनों दिग्गज गेंदबाज़ स्क्रीन पर भी उतने ही कॉंफिडेंट दिख रहे हैं जितना मैदान पर नजर आते थे.  शो हिट होगा या फ्लॉप ये तो वक्त ही बताएगा. 

Trending news