Breaking News

चेन्नई में पीबीएल मैच खेलने को लेकर उत्साहित हैं पीवी सिंधू

 सिंधू ने कहा, ‘‘मैं चेन्नई के दर्शकों के सामने खेलने की संभावना को लेकर काफी खुश और रोमांचित हूं.’’ चेन्नई में पीबीएल मैचों का आयोजन अगले साल पांच से नौ जनवरी के बीच किया जाएगा. 

चेन्नई में पीबीएल मैच खेलने को लेकर उत्साहित हैं पीवी सिंधू
गुवाहाटी में चार दिन तक पहले चरण के मैच खेले जाएंगे (फाइल फोटो)

चेन्नई: ओलंपिक और विश्व चैंपियनशिप की रजत पदक विजेता पीवी सिंधू ने कहा कि वह चेन्नई में इंडियन प्रीमियर लीग मैच खेलने को लेकर उत्साहित हैं. गत चैंपियन चेन्नई स्मैशर्स की अहम सदस्य सिंधू ने उम्मीद जताई कि टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी और खिताब का बचाव करने में सफल रहेगी. गुवाहाटी में 23 दिसंबर से शुरू हो रही लीग की शुरुआत से पूर्व सिंधू ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं चेन्नई के दर्शकों के सामने खेलने की संभावना को लेकर काफी खुश और रोमांचित हूं.’’ चेन्नई में पीबीएल मैचों का आयोजन अगले साल पांच से नौ जनवरी के बीच किया जाएगा. 

सिंधू ने कहा कि लीग बैडमिंटन खिलाड़ियों के लिए बेहतरीन मंच है जिसमें भारतीय खिलाड़ियों को दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिलता है. 

यह भी पढ़ें: इंजीनियरिंग में मचाई थी धूम, अब गेंद की रफ्तार ऐसी कि बल्लेबाजों का छूट जाता है पसीना

पीवी सिंधु की अगुवाई वाली चेन्नई स्मैशर्स की टीम तीसरे प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के 23 दिसंबर को होने वाले उद्घाटन मैच में साइना नेहवाल की अगुवाई वाली अवध वॉरियर्स से भिड़ेगी. पीबीएल का पहला चरण इस लीग से जुड़ने वाली नयी टीम ईस्टर्न वॉरियर्स के गृहनगर गुवाहाटी में होगा. ईस्टर्न वॉरियर्स को दूसरे दिन ही कारोलिना मारिन जैसी दिग्गज खिलाड़ी वाली टीम हैदराबाद हंटर्स से भिड़ना है. यह लीग 23 दिन तक चलेगी जिसके कार्यक्रम को तैयार करने में काफी सतर्कता बरती गई है ताकि खिलाड़ियों और टीमों को अगले मुकाबले की तैयारी के लिए पूरा समय मिल सके.

यह भी पढ़ें: अफ्रीका दौरे से पहले ही धोनी ने किया धमाका, तोड़ा डिविलियर्स का यह रिकॉर्ड

गुवाहाटी में चार दिन तक पहले चरण के मैच खेले जाएंगे जिसके बाद दिल्ली में पांच मैच होंगे. दिल्ली डैशर्स इस दौरान दो मैच खेलेगी. तीसरा चरण लखनऊ में होगा. उसके बाद चेन्नई और हैदराबाद में मुकाबले होंगे. सेमीफाइनल 12 और 13 जनवरी को जबकि फाइनल 14 जनवरी को खेला जाएगा.

(इनपुट भाषा)