BREAKING NEWS

हरभजन ने खोला राज! श्रीसंत को मैदान पर क्यूं जड़ा था थप्पड़?

टीम इंडिया के फिरकी गेंदबाज हरभजन सिंह का विवादों से पुराना नाता रहा है। एक घटना आपको याद होगी जो आईपीएल मैच के दौरान हुई थी। दरअसल आईपीएल के इस सत्र में मैच के बाद टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत मैदान पर रोते हुए नजर आए थे। यह घटना तब हुई थी जब आइपीएल मैच के बाद हरभजन ने एस. श्रीसंत को थप्पड़ मार दिया था। इस घटना के बाद हरभजन और श्रीसंत के रिश्तों में भी खटास आ गई थी।

हरभजन ने खोला राज! श्रीसंत को मैदान पर क्यूं जड़ा था थप्पड़?

नई दिल्ली: टीम इंडिया के फिरकी गेंदबाज हरभजन सिंह का विवादों से पुराना नाता रहा है। एक घटना आपको याद होगी जो आईपीएल मैच के दौरान हुई थी। दरअसल आईपीएल के इस सत्र में मैच के बाद टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत मैदान पर रोते हुए नजर आए थे। यह घटना तब हुई थी जब आइपीएल मैच के बाद हरभजन ने एस. श्रीसंत को थप्पड़ मार दिया था। इस घटना के बाद हरभजन और श्रीसंत के रिश्तों में भी खटास आ गई थी।

अब एक टीवी इंटरव्यू के दौरान हरभजन सिंह ने श्रीसंत को थप्पड़ मारने का राज खोला है। इंटरव्यू के दौरान भज्जी ने यह बात भी मानी कि फील्ड पर ये हरकत उनकी लाइफ की सबसे बड़ी गलती रही। उन्होंने कहा कि श्रीसंत ने तब बहुत नौटंकी की थी जिसके बाद उन्होंने ऐसा किया। मैंने हर बार यह बोला है कि कुछ चीजें लाइफ में मैंने बहुत गलत की हैं। लेकिन श्रीसंत ने इस तरह से रोना शुरू कर दिया जैसे मैंने बहुत जोर से मारा हो। ऐसा कुछ नहीं था।

गौर हो कि यह घटना अप्रैल, 2008 के आईपीएल में हुई थी जब मोहाली में मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला जा रहा था। इसी दौरान हरभजन ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी श्रीसंत को मैदान में ही थप्पड़ जड़ दिया था। इसकी वजह से हरभजन पर 11मैचों का प्रतिबंध और एक मैच की फीस का जुर्माना भी लगा था।

देखें वीडियो 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.