सोमदेव शंघाई टूर्नामेंट से बाहर
Advertisement

सोमदेव शंघाई टूर्नामेंट से बाहर

युकी भांबरी ने सोमवार को कहा कि एटीपी शंघाई चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट में सीधे सेटों में जीत के साथ अच्छी शुरूआत की लेकिन सोमदेव देववर्मन एक बार फिर पहले दौर में ही हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गए। चौथे वरीय युकी ने स्थानीय वाइल्ड कार्ड धारक झिझेन झांग को 50000 डॉलर इनामी प्रतियोगिता के पहले दौर में 6-2, 6-2 से हराया। युकी अगले दौर में चीन के ही झि झांग से भिड़ेंगे। दूसरी तरफ छठे वरीय सोमदेव को अपने से कहीं अधिक रैंकिंग वाले दुनिया के 258 नंबर के खिलाड़ी कोलंबिया के निकोलस बारिएंतोस के खिलाफ 4-6, 6-2, 4-6 से शिकस्त का सामना करना पड़ा।

शंघाई: युकी भांबरी ने सोमवार को कहा कि एटीपी शंघाई चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट में सीधे सेटों में जीत के साथ अच्छी शुरूआत की लेकिन सोमदेव देववर्मन एक बार फिर पहले दौर में ही हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गए। चौथे वरीय युकी ने स्थानीय वाइल्ड कार्ड धारक झिझेन झांग को 50000 डॉलर इनामी प्रतियोगिता के पहले दौर में 6-2, 6-2 से हराया। युकी अगले दौर में चीन के ही झि झांग से भिड़ेंगे। दूसरी तरफ छठे वरीय सोमदेव को अपने से कहीं अधिक रैंकिंग वाले दुनिया के 258 नंबर के खिलाड़ी कोलंबिया के निकोलस बारिएंतोस के खिलाफ 4-6, 6-2, 4-6 से शिकस्त का सामना करना पड़ा।

इस बीच एन श्रीराम बालाजी ने न्यूजीलैंड के फिन टीयर्ने के खिलाफ 7-5, 6-4 की जीत के साथ एकल वर्ग के मुख्य ड्रा में जगह बनाई। उन्हें हालांकि पहले दौर में हमवतन और अपने युगल जोड़ीदार साकेत माइनेनी से खेलना होगा। माइनेनी और बालाजी ने झि ली और हिरोकी मोरिया के खिलाफ 2-6, 6-2, 10-6 की जीत के साथ युगल क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

Trending news