Zee Rozgar Samachar

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम लंबी श्रृंखला के लिये दिल्ली पहुंची

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम भारत के ढाई महीने के लंबे दौरे के लिये रविवार को दिल्ली पहुंची। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच इस श्रृंखला की शुरुआत दो अक्तूबर को धर्मशाला में होने वाली टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से होगी। 

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम लंबी श्रृंखला के लिये दिल्ली पहुंची

नई दिल्ली : दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम भारत के ढाई महीने के लंबे दौरे के लिये रविवार को दिल्ली पहुंची। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच इस श्रृंखला की शुरुआत दो अक्तूबर को धर्मशाला में होने वाली टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से होगी। 

एबी डिविलियर्स (वनडे कप्तान), हाशिम अमला (टेस्ट कप्तान) और डु प्लेसिस (टी20 कप्तान) जैसे खिलाड़ियों की मौजूदगी वाली दक्षिण अफ्रीकी टीम जोहानिसबर्ग से आज (रविवार) दोपहर बाद दिल्ली पहुंची। खिलाड़ियों ने हालांकि मीडियाकर्मियों से बात नहीं की और तुरंत ही दिल्ली पुलिस के सुरक्षाकर्मियों की सुरक्षा में पंचतारा होटल के लिये रवाना हो गयी।

दक्षिण अफ्रीकी टीम अपने 72 दिन के दौर में तीन टी20, पांच वनडे और चार टेस्ट मैच खेलेगी। मेहमान टीम मंगलवार को भारतीय बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ टी20 अभ्यास मैच भी खेलेगी। इसके बाद टेस्ट श्रृंखला से पहले वह मुंबई में 30 और 31 अक्तूबर को बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ दो दिवसीय अभ्यास मैच में खेलेगी। दक्षिण अफ्रीकी टीम पालम के एयरफोर्स ग्राउंड में अभ्यास मैच खेलने के बाद धर्मशाला के लिये रवाना होगी। 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.