भारत में कोरोना वायरस का कहर, खेल मंत्री Kiren Rijiju भी Covid पॉजिटिव

भारत में कोरोना एक बार फिर तेजी से फैल रहा है. खेल मंत्री किरेन रिजीजू कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव आए हैं.

भारत में कोरोना वायरस का कहर, खेल मंत्री Kiren Rijiju भी Covid पॉजिटिव
किरेन रिजीजू (File Photo)

नई दिल्ली: भारत में कोविड-19 संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है जिसमें मंगलवार को देश में सबसे ज्यादा 2,34,692 लोग इस वायरस की चपेट में आये जो अभी तक प्रत्येक दिन में सबसे ज्यादा मामले हैं. खेल मंत्री किरेन रिजीजू (Kiren Rijiju) ने भी इसकी चपेट में आ गए हैं.

खेल मंत्री किरेन रीजीजू कोरोना पॉजिटिव

किरेन रिजीजू (Kiren Rijiju) कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव आए हैं लेकिन वह पूरी तरह से फिट महसूस कर रहे हैं. रिजीजू ने अपने ट्विटर पेज पर इसकी जानकारी दी.

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘कोविड-19 की जांच करने के बाद आज मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है’.

उन्होंने लिखा, ‘मैं डाक्टरों की सलाह ले रहा हूं. मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं कि जो हाल में मेरे संपर्क में आये हैं, वे खुद पर नजर रखें, खुद को पृथकवास में रखें और जांच करायें. शारीरिक रूप से मैं फिट महसूस कर रहा हूं’.

रिजीजू (Kiren Rijiju) शुक्रवार को टिहरी में ‘वाटर स्पोर्ट्स एंड एडवेंचर इंस्टीट्यूट’ के उद्घाटन के लिए उत्तराखंड में थे. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत भी इस उद्घाटन समारोह में उनके साथ थे जो हाल में इस संक्रमण से उबरे हैं.

गुरूवार को रिजीजू (Kiren Rijiju)ने उत्तरकाशी जिले में निलोंग घाटी क्षेत्र का दौरा किया था जिसमें भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के महानिदेशक सुरजीत सिंह देसवाल भी उनके साथ थे.

खेलों के अलावा रिजीजू को हाल में आयुर्वेद, योग और प्राकृतिक चिकित्सा, यूनानी, सिद्ध और होम्योपैथी (एवाईयूएसएच) मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार दिया गया था क्योंकि इस पद पर काबिज श्रीपद येसो नायक को एक दुर्घटना के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

अरूणाचल प्रदेश के अरूणाचल पश्चिम निवार्चन क्षेत्र से लोकसभा सांसद रिजीजू अल्पसंख्यक मामलों के राज्य मंत्री भी हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.