प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने जूते साफ करते हुए विराट को पकड़ा, शेयर की cute photo
Advertisement

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने जूते साफ करते हुए विराट को पकड़ा, शेयर की cute photo

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की विराट कोहली (Virat Kohli)  की जूते साफ करते हुए स्टोरी, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (फोटो-)

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 (IPL 2020) में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) को दुबई में स्पोर्ट करती हुई नजर आई थी. अनुष्का लगभग हर मैच में आरसीबी के लिए चीयर किया. इस बीच अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की और इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूब सुर्खियां भी बटोरी थीं.

  1. अनुष्का ने शेयर की विराट कोहली की तस्वीर
  2. फोटो में जूते साफ करते हुए दिख रहे है विराट
  3. विराट ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए कर रहे है तैयारी

हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी. इस स्टोरी में एक्ट्रेस ने विराट कोहली (Virat Kohli) का फोटो डाला है और इस तस्वीर में इसके बीच की केमिस्ट्री साफ दिखाई देती है.  इस तस्वीर में विराट कोहली अपने मिट्टी से सने स्पाइक्स को साफ करते नजर आ रहे हैं. फैंस इस तस्वीर को बेहद पसंद कर रहे हैं. ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इस स्टोरी को पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा , ‘टूर से पहले पति को लगन के साथ उनके मिट्टी से सने जूतों को साफ करते हुए पकड़ा’. बता दें, हाल ही में विराट कोहली (Virat Kohli) के 32वां जन्मदिन पर इस जोड़ी ने साथ में सेलिब्रेट किया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बता दें कि जनवरी में विराट (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) माता पिता बनने वाले है और इसी वजह से विराट ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एक टेस्ट मैच के बाद भारत लौट जाएंगे.

Video-

 

Trending news