जयसूर्या की अगुआई वाले चयन पैनल ने इस्तीफा दिया
Advertisement

जयसूर्या की अगुआई वाले चयन पैनल ने इस्तीफा दिया

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के प्रशासन में हाल में आमूलचूल बदलाव के बाद पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या की अगुआई वाले राष्ट्रीय टीम के चयन पैनल ने शुक्रवार को इस्तीफा दे दिया। जयसूर्या की अगुआई वाले चयन पैनल का कार्यकाल पूरा होने वाला था लेकिन नयी अंतरिम समिति ने संकेत दिया था कि मौजूदा चयनकर्ताओं के कार्यकाल का विस्तार नहीं किया जाएगा।

जयसूर्या की अगुआई वाले चयन पैनल ने इस्तीफा दिया

कोलंबो : श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के प्रशासन में हाल में आमूलचूल बदलाव के बाद पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या की अगुआई वाले राष्ट्रीय टीम के चयन पैनल ने शुक्रवार को इस्तीफा दे दिया। जयसूर्या की अगुआई वाले चयन पैनल का कार्यकाल पूरा होने वाला था लेकिन नयी अंतरिम समिति ने संकेत दिया था कि मौजूदा चयनकर्ताओं के कार्यकाल का विस्तार नहीं किया जाएगा।

पैनल का कार्यकाल 31 मार्च को खत्म होना था लेकिन एसएलसी के चुनाव स्थगित होने के बाद इसे एक महीने बढ़ा दिया गया। खेल मंत्री नवीन दिसानायके को भेजे इस्तीफा पत्र में जयसूर्या ने लिखा, मुझे काफी गर्व और खुशी है कि मेरे कार्यकाल के दौरान श्रीलंका टी20 में विश्व चैम्पियन बना, एशिया कप जीता और इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला जीती। उन्होंने कहा कि श्रीलंका क्रिकेट को अगर भविष्य में देश की सेवा के लिए मेरी जरूरत होगी तो मैं हमेशा उपलब्ध रहूंगा।

उन्होंने कहा कि मैं इस मौके पर राष्ट्रीय टीम और श्रीलंका क्रिकेट को भविष्य में सफलता की शुभकामना देता हूं। खेल मंत्री के जयंत धर्मदासा की अगुआई वाली इकाई को भंग किए जाने के बाद एक अप्रैल को नयी अंतरिम समिति ने क्रिकेट प्रशासन की बागडोर संभाली थी। श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर सिदाथ वेट्टिमुनी को अध्यक्ष बनाया गया है। पता चला है कि हाल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप क्वार्टर फाइनल के लिए टीम के चयन को लेकर जयसूर्या आलोचकों के निशाने पर आ गए थे। श्रीलंका यह मैच बुरी तरह से हार गया था।

Trending news