मुरलीधरन की सलाह- श्रीलंका पहले बल्लेबाजी करे और डिविलियर्स से आतंकित न हों

महान स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ने श्रीलंका को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप क्वार्टर फाइनल में पहले बल्लेबाजी करने और एबी डिविलियर्स की आक्रामक बल्लेबाजी से आतंकित नहीं होने की सलाह दी है।

मुरलीधरन की सलाह- श्रीलंका पहले बल्लेबाजी करे और डिविलियर्स से आतंकित न हों

सिडनी: महान स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ने श्रीलंका को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप क्वार्टर फाइनल में पहले बल्लेबाजी करने और एबी डिविलियर्स की आक्रामक बल्लेबाजी से आतंकित नहीं होने की सलाह दी है।

विश्व कप 2007 और 2011 फाइनल हारने वाली श्रीलंकाई टीम के सदस्य रहे मुरलीधरन का मानना है कि सिडनी में लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम दबाव में रहेगी और दक्षिण अफ्रीका की इस कमजोरी का श्रीलंका फायदा उठा सकता है। उन्होंने आईसीसी के लिये अपने कालम में लिखा कि मैं उनसे कहना चाहता हूं कि टास जीते और एबी डिविलियर्स के बारे में ज्यादा ना सोचें।

मुरलीधरन ने कहा कि सिडनी क्रिकेट मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम 58 प्रतिशत जीतती है। पहले बल्लेबाजी करके 300 के करीब रन बनाने से बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम पर दबाव बनेगा। उन्होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीका बड़े टूर्नामेंटों में दबाव का सामना नहीं कर पाता है। श्रीलंका को ऐसी कोई समस्या नहीं है क्योंकि हमने पिछले साल टी20 विश्व कप जीता और पिछले दो बार विश्व कप फाइनल में पहुंचे।