स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की आत्मकथा आयेगी जुलाई में
Advertisement

स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की आत्मकथा आयेगी जुलाई में

स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा महिला युगल में दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी बनने तक के अपने सफर पर आत्मकथा लिख रही है जो जुलाई में बाजार में आ जायेगी।

स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की आत्मकथा आयेगी जुलाई में

नयी दिल्ली: स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा महिला युगल में दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी बनने तक के अपने सफर पर आत्मकथा लिख रही है जो जुलाई में बाजार में आ जायेगी।

प्रकाशक हार्पर कोलिंस ने बताया कि ‘एस अगेंस्ट आड्स’ शीषर्क से आत्मकथा सानिया और उनके पिता इमरान मिर्जा ने लिखी है।हार्पर कोलिंगस के मुख्य संपादक और प्रकाशक वी के कार्तिक ने कहा ,‘‘ सानिया की उपलब्धियां असाधारण है और उसकी आत्मकथा भी बेहतरीन और प्रेरक है ।’’ विम्बलडन जूनियर युगल खिताब जीतकर 16 बरस की उम्र में सुखिर्यों में आई सानिया युगल रैंकिंग में नंबर एक खिलाड़ी है।

उसने कहा ,‘‘ मैं उम्मीद करती हूं कि अगली पीढी के भारतीय टेनिस खिलाड़ियों के लिये यह किताब काफी उपयोगी होगी । यदि मेरी कहानी से एक युवा भी प्रेरित होकर ग्रैंडस्लैम जीतता है तो मुझे खुशी होगी ।’’ आत्मकथा में उसके शीर्ष तक पहुंचने के सफर, राह में आई बाधायें, कैरियर के उतार चढावों को बताया गया है । इसमें उनके व्यक्तिगत जीवन से जुड़े कई पहलुओं को भी शामिल किया गया है । सानिया का विवाह पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से हुआ है।

Trending news