स्टार रेसलर द रॉक' ने WWE से लिया संन्यास, हॉलीवुड में धूम मचाने का किया प्लान
Advertisement

स्टार रेसलर द रॉक' ने WWE से लिया संन्यास, हॉलीवुड में धूम मचाने का किया प्लान

ड्वायन जॉनसन का अंतिम आधिकारिक मैच 2016 में हुआ रेसलमेनिया 32 में था. जिसमें उन्होंने वॉट ब्रदर्स के एरिक रोवान को हराया था.

रॉक  नई फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस प्रेजेंट्स : हॉब्स एंड शॉ' में काम कर रहे हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: ड्वायन जॉनसन ने सोमवार को आधिकारिक तौर पर वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट (WWE) से संन्यास की घोषणा की है. 'द रॉक' नाम से मशूहर ड्वायन ने अब भविष्य में इस खेल से जुड़ने की सम्भावनाओं को खारिज कर दिया है. यह पहला मौका है जब वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट (WWE) में किसी पेशेवर रेसलर ने इस खेल से आधिकारिक तौर पर संन्यास की घोषणा की है. जॉनसन का अंतिम आधिकारिक मैच 2016 में हुआ रेसलमेनिया 32 था. जिसमें उन्होंने वॉट ब्रदर्स के एरिक रोवान को हराया था.

रॉक ने 1997 में किया था डेब्यू
ड्वायन जॉनसन ('द रॉक) ने अपना पहला मैच 1997 में सर्वाइवर सीरीज में खेला था. रॉक ने संन्यास से पहले एक लाइव चैट में कहा.'' मैं रेसलिंग को बहुत याद करूंगा, मुझे यह बहुत पसंद है. मैं रेसलिंग से संन्यास ले रहा हूं, क्योंकि मैं अब फिल्मों में ज्यादा काम करता चाहता हूं. लेकिन रेसलिंग की ऑडियंस को मैं बहुत मिस करूंगा. लाइव क्राउड के सामने खेलने का एक मजा ही अलग है. क्राउड की आवाज में जादू होता है, जो आपको  प्रोत्साहित करता है.''

रॉक हॉलीवुड में कर रहें है एक्टिंग   
जॉनसन हॉलीवुड की नई फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस प्रेजेंट्स : हॉब्स एंड शॉ' में काम कर रहे हैं. इससे पहले भी रॉक कई हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं.  रॉक वाकिंग टॉल, फास्ट फाइव, जुमान्जी आदि कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

पहले मैच रहा यादगार- रॉक
ड्वायन जॉनसन लाइव चैट शो में कहा," मैं अपना पहला मैच कभी नहीं भुला सकता. मैं एक छोटे शहर से आता हूं. उस वक्त मुझे कोई नहीं जानता था. आज भी अपने पहले सर्वाइवर मैच को देखता हूं तो मन में ही मुस्करा देता हूं."

Trending news