साइ के इतिहास में सबसे त्रासद घटना : महानिदेशक
Advertisement

साइ के इतिहास में सबसे त्रासद घटना : महानिदेशक

भारतीय खेल प्राधिकरण के महानिदेशक इंजेती श्रीनिवास ने आज कहा कि केरल में साइ सेंटर में चार एथलीटों द्वारा खुदकुशी का प्रयास और उनमें से एक की मौत साइ के इतिहास की सबसे त्रासद और स्तब्ध करने वाली घटना है ।

नई दिल्ली : भारतीय खेल प्राधिकरण के महानिदेशक इंजेती श्रीनिवास ने आज कहा कि केरल में साइ सेंटर में चार एथलीटों द्वारा खुदकुशी का प्रयास और उनमें से एक की मौत साइ के इतिहास की सबसे त्रासद और स्तब्ध करने वाली घटना है ।

श्रीनिवास ने कहा ,‘‘ यह साइ के इतिहास का सबसे त्रासद और स्तब्ध करने वाला वाक्या है । मुझे कल देर रात इसके बारे में पता चला और इसके बाद से खिलाड़ियों के सर्वश्रेष्ठ उपचार की कोशिश की जा रही है ।’ उन्होंने कहा ,‘ मुझे खेलमंत्री ने अलपुझा जाने के लिये कहा है ताकि मामले के प्रशासनिक पहलू का विस्तार से जायजा ले सकूं । बाकी पुलिस अपनी जांच करेगी । मैं आज रात अलपुझा पहुंच जाउंगा और जल्द से जल्द अपनी रिपोर्ट खेलमंत्री को दूंगा ।’ यह पूछने पर कि खिलाड़ियों ने यह कदम क्यो उठाया, उन्होंने कहा ,‘‘ यह आत्महत्या के प्रयास का मामला है । साक्ष्यों से तो यही लग रहा है । यह दुखद है कि एक होनहार लड़की की मौत हो गई । चारों खिलाड़ियों ने एक संयुक्त सुसाइड नोट भी छोड़ा है जो जांच अधिकारियों के पास है ।’’
 

Trending news