नीदरलैंड में कर्स्टन से मिले रैना, ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

  भारतीय टीम से बाहर चल रहे सुरेश रैना ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच गैरी कर्स्टन के साथ गुजारे दिनों को याद किया.  रैना ने नीदरलैंड में दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले गए एक अभ्यास मैच के दौरान कहा कि कोच गैरी जैसे प्रतिभाशाली व्यक्ति के साथ अभ्यास करना काफी शानदार है. आपसे काफी कुछ सीखा जा सकता है. 

 नीदरलैंड में कर्स्टन से मिले रैना, ट्विटर पर शेयर की तस्वीर
कोच गैरी और सुरेश रैना, फोटो साभार रैना के ट्विटर अकाउंट से

नई दिल्ली :  भारतीय टीम से बाहर चल रहे सुरेश रैना ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच गैरी कर्स्टन के साथ गुजारे दिनों को याद किया.  रैना ने नीदरलैंड में दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले गए एक अभ्यास मैच के दौरान कहा कि कोच गैरी जैसे प्रतिभाशाली व्यक्ति के साथ अभ्यास करना काफी शानदार है. आपसे काफी कुछ सीखा जा सकता है. 

टीम के खिलाड़ियों से मिले रैना

कर्स्टन अंडर-17 नीदरलैंड टीम के साथ तीन दिवसीय ट्रेनिंग शिविर के लिये यहां आए हुए हैं. रैना ने भी टीम के सभी खिलाड़ियों के साथ मुलाकात करते हुए कहा कि पूरे ग्रुप के साथ मुलाकात काफी शानदार रही. मैं खुशनसीब हूं जो अपने अनुभव साझा कर सका.

2011 विश्वकप विजेता टीम के कोच थे कर्स्टन

बता दें कि भारतीय टीम ने 2011 में विश्वकप पर कब्जा कर इतिहास रच दिया था. उस दौरान रैना टीम के बतौर बल्लेबाज टीम का हिस्सा थे और गैरी कर्स्टन कोच. रैना इस समय नीदरलैंड में हैं जहां उनकी पत्नी प्रियंका काम करती है.