मर्डर केस में फरार चल रहे ओलंपिक मेडल विनर Sushil Kumar पर Delhi Police ने रखा 1 लाख रुपये का इनाम
Advertisement

मर्डर केस में फरार चल रहे ओलंपिक मेडल विनर Sushil Kumar पर Delhi Police ने रखा 1 लाख रुपये का इनाम

दिल्ली (Delhi) के छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal Stadium) में पहलवान की हत्या के आरोपी सुशील कुमार (Sushil Kumar) कई दिनों से फरार हैं. ऐसे में दिल्ली पुलिस ने उनका पता बताने वाले पर बड़ा इनाम रखा है.

सुशील कुमार (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारत के ओलंपिक मेडल विनर सुशील कुमार (Sushil Kumar) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal stadium) में हुई मारपीट और हत्या के मामले में इस पहलवान के खिलाफ दिल्ली (Delhi) की रोहिणी कोर्ट (Rohini Court) ने कुछ दोनों पहले गैर-जमानती वारंट जारी किया था. 

  1. सुशील कुमार की मुश्किलें बढ़ीं
  2. दिल्ली पुलिस ने रखा इनाम
  3. रेस्लर सुशील अब तक फरार

सुशील पर 1 लाख का इनाम

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने रेस्लर सुशील कुमार (Sushil Kumar) पर 1 लाख रुपये और उनके दूसरे साथी अजय पर 50 हजार का इनाम घोषित किया हैं. गौरतलब है कि सुशील अब भी फरार हैं. हालांकि पुलिस को जानकारी मिली थी कि सुशील भागकर हरिद्वार और फिर ऋषिकेश पहुंच गए थे. 

सुशील के खिलाफ गैर-जमानती वारंट

दिल्ली पुलिस ने पहले ही सुशील कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया था. पुलिस के मुताबिक मारपीट मॉडल टाउन इलाके में एक फ्लैट को खाली कराने को लेकर हुई थी. सुशील कुमार का नाम इस मामले में नामजद हैं. दिल्ली एनसीआर के अलावा पड़ोसी राज्यों में सुशील की तलाश जारी है. लेकिन उनका कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है. सूत्रों की माने तो वो लगातार अपने ठिकाने बदल रहे हैं. 

सुशील कुमार की तलाश जारी 

सागर धनखड़ हत्याकांड में सुशील कुमार और उसके करीबियों के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस के अनुसार सुशील,अजय, प्रिंस, सोनू, सागर, अमित और अन्य के बीच पार्किंग क्षेत्र में झगड़ा हुआ. इसके बाद, पुलिस ने मॉडल टाउन पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (IPC) और शस्त्र अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था.

Trending news