close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली में दबोचा गया तैराक से छेड़छाड़ करने वाला स्विमिंग कोच, गोवा ले जाएगी पुलिस

आरोपी सुरजीत स्विमिंग कोच पर नाबालिग बच्ची से स्विमिंग की ट्रेनिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप है.

दिल्ली में दबोचा गया तैराक से छेड़छाड़ करने वाला स्विमिंग कोच, गोवा ले जाएगी पुलिस
बर्खास्त किए गए तैराकी कोच को अब पूरे देश में कहीं भी नौकरी नहीं मिलेगी.

नई दिल्ली: गोवा में 15 साल की नाबालिग तैराक से छेड़छाड़ करने के मामले में कोच सुरजीत गांगुली को गोवा पुलिस ने दिल्ली के कश्मीरी गेट से शुक्रवार को गिरफ़्तार कर लिया. शनिवार को गोवा पुलिस कोर्ट में पेश कर ट्रांजिट रिमांड मांगेगी, जिसके बाद पुलिस अपने साथ आरोपी को गोवा लेकर जाएगी. वहीं केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने भी मामले का संज्ञान लेते हुए ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, ''स्पोर्ट्स अथॉरिटी की तरफ से इस पर कड़ा एक्शन लिया जाएगा. मैं पुलिस से अनुरोध करता हूं, इस घिनौनी हरकत के लिए कोच के ख़िलाफ़ कड़ी कानूनी कार्रवाई करें."

आरोपी सुरजीत स्विमिंग कोच पर नाबालिग बच्ची से स्विमिंग की ट्रेनिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप है. पीड़ित बच्ची के पिता ने पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के रिश्रा पुलिस स्टेशन में स्विमिंग कोच सुरजीत के ख़िलाफ़ नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ करने के आरोप में शिकायत दी, जिसके बाद पश्चिम बंगाल पुलिस ने गोवा पुलिस को ई-मेल के जरिये जनाकारी दी और मापुसा पुलिस स्टेशन में सुरजीत के ख़िलाफ़ आईपीसी की 451, 354, 376 और 506 धाराओं में, गोवा चिल्ड्रेन एक्ट के सेक्शन 8 और पोक्सो एक्ट के सेक्शन 6 और 8 में केस दर्ज किया गया.

15 साल की तैराक से गलत हरकत, Video हुआ वायरल; खेल मंत्री ने कोच के खिलाफ लिया बड़ा एक्शन

गोवा पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी सुरजीत को पकड़ने के लिए एक स्पेशल टीम बनाई और सर्विलेंस की मदद से सुरजीत के मूवमेंट पर अलग -अलग राज्यों में लगातार नज़र रखी गई. आखिरकार 6 सितंबर के दिन जब सुरजीत पुलिस से बचने के लिए दिल्ली के कश्मीरी गेट से कहीं और भागने की कोशिश कर रहा था तभी गोवा पुलिस और दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट टीम ने सुरजीत को गिरफ़्तार कर लिया.