सिडनी टेस्ट: वार्नर के शतक के साथ अंतिम टेस्ट ड्रॉ, ऑस्ट्रेलिया ने 2-0 से जीती श्रृंखला
Advertisement

सिडनी टेस्ट: वार्नर के शतक के साथ अंतिम टेस्ट ड्रॉ, ऑस्ट्रेलिया ने 2-0 से जीती श्रृंखला

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने शानदार शतकीय पारी से बारिश से प्रभावित तीसरे टेस्ट में जान डाल दी लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला गया यह मुकाबला ड्रॉ रहा। इस टेस्ट मैच में बारिश के कारण खेल को कई बार रोकना पड़ा लेकिन मैच के अंतिम दिन महज 82 गेंदों पर अपना 16वां शतक जड़कर वार्नर ने स्टेडियम में बहुत सीमित संख्या में मौजूद दर्शकों और क्रिकेट प्रशंसकों का खूब मनोरंजन किया।

सिडनी टेस्ट: वार्नर के शतक के साथ अंतिम टेस्ट ड्रॉ, ऑस्ट्रेलिया ने 2-0 से जीती श्रृंखला

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने शानदार शतकीय पारी से बारिश से प्रभावित तीसरे टेस्ट में जान डाल दी लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला गया यह मुकाबला ड्रॉ रहा। इस टेस्ट मैच में बारिश के कारण खेल को कई बार रोकना पड़ा लेकिन मैच के अंतिम दिन महज 82 गेंदों पर अपना 16वां शतक जड़कर वार्नर ने स्टेडियम में बहुत सीमित संख्या में मौजूद दर्शकों और क्रिकेट प्रशंसकों का खूब मनोरंजन किया।

इससे पहले के दो टेस्ट मैचों में वार्नर का सर्वोच्च स्कोर 64 रन का था वहीं उनके टीम के साथी खिलाड़ियों ने मेहमान टीम की गेंदबाजी आक्रमण की बखिया उधेड़ते हुए छह शतक जड़े थे।

स्थानीय समायनुसार शाम को चार बजकर 50 मिनट पर जब मैच को रद्द किया गया उस समय वार्नर 122 रन पर नाबाद थे वहीं पीटर नेविल सात रन बनाकर खेल रहे थे और वेस्टइंडीज की पहली पारी में बनाये गये 330 रन के जवाब में ऑस्ट्रेलिया का स्कोर दो विकेट पर 176 रन था। मैच को ड्रा पर खत्म कर दिया गया।

लंच से पहले वेस्टइंडीज की पहली पारी 330 रन पर समाप्त हो गयी जो इस श्रृंखला में उनका सर्वोच्च स्कोर रहा। आस्ट्रेलिया की ओर से नाथन लायन और स्टीव ओ कीफे ने तीन-तीन विकेट लिये। विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश रामदीन ने अपनी टीम के लिए 62 रन का योगदान दिया। ऑस्ट्रेलिया ने होबार्ट और मेलबर्न टेस्ट में बड़ी जीत हासिल करते हुए श्रृंखला अपने नाम कर लिया था।

Trending news