मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20: सहवाग के 7 चौके और 5 छक्के से जीती दिल्ली
Advertisement

मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20: सहवाग के 7 चौके और 5 छक्के से जीती दिल्ली

अनुभवी वीरेंद्र सहवाग ने अपने विस्फोटक अंदाज का अच्छा नजारा पेश करते हुए आज यहां 85 रन की धुआंधार पारी खेली जिससे दिल्ली सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के उत्तर चरण के मैच में आज यहां जम्मू एवं कश्मीर को 26 रन से हराने में सफल रही।

मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20: सहवाग के 7 चौके और 5 छक्के से जीती दिल्ली

नई दिल्ली : अनुभवी वीरेंद्र सहवाग ने अपने विस्फोटक अंदाज का अच्छा नजारा पेश करते हुए आज यहां 85 रन की धुआंधार पारी खेली जिससे दिल्ली सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के उत्तर चरण के मैच में आज यहां जम्मू एवं कश्मीर को 26 रन से हराने में सफल रही।

सहवाग तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिये उतरे। उन्होंने 50 गेंदों का सामना किया तथा सात चौके और पांच छक्के लगाये। इससे दिल्ली फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले गये मैच में छह विकेट पर 159 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा करने में सफल रही। जम्मू कश्मीर की टीम इसके जवाब में सात विकेट पर 133 रन ही बना पायी। पहले बल्लेबाजी का न्यौता पाने वाली दिल्ली की शुरूआत अच्छी नहीं रही तथा उन्मुक्त चंद (पांच) और कप्तान गौतम गंभीर (10) जल्दी आउट हो गये।

इसके बाद भी उसने नियमित अंतराल में विकेट गंवाये। सहवाग को आखिर में वैभव रावल (39) के रूप में अच्छा सहयोगी मिला जिनके साथ उन्होंने पांचवें विकेट के लिए 72 रन की साझेदारी की। जम्मू कश्मीर की तरफ से तेज गेंदबाज उमर नजीर मीर ने चार ओवर में 19 रन देकर दो विकेट लिये। जम्मू कश्मीर का कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं बना पाया। उसके लिये सलामी बल्लेबाज आदिल राशिद ने 41 गेंदों पर 47 और इयान देव सिंह ने 36 रन बनाये। दिल्ली की तरफ से विकास टोकस और पवन नेगी दो-दो विकेट लिए।

Trending news