T20 में टीम इंडिया से कभी नहीं हारा है न्यूजीलैंड, जानिए मैच से पहले क्या बोले विराट कोहली
Advertisement

T20 में टीम इंडिया से कभी नहीं हारा है न्यूजीलैंड, जानिए मैच से पहले क्या बोले विराट कोहली

पिछले 11 मैचों में से दस में जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम की मैदानी रणनीति अच्छी तरह से काम कर रही है और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के साथ आज होनेवाले टी-20 मैच से पहले कहा है कि भारतीय टीम के हौसले बुलंद है। उन्होंने कहा है कि हमारे खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। मैच आज शाम 7.30 बजे शुरू होगा। यह मुकाबला बेहद दिलचस्प होने की उम्मीद की जा रही है।

T20 में टीम इंडिया से कभी नहीं हारा है न्यूजीलैंड, जानिए मैच से पहले क्या बोले विराट कोहली

नई दिल्ली: पिछले 11 मैचों में से दस में जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम की मैदानी रणनीति अच्छी तरह से काम कर रही है और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के साथ आज होनेवाले टी-20 मैच से पहले कहा है कि भारतीय टीम के हौसले बुलंद है। उन्होंने कहा है कि हमारे खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। मैच आज शाम 7.30 बजे शुरू होगा। यह मुकाबला बेहद दिलचस्प होने की उम्मीद की जा रही है।

टीम इंडिया ने हालांकि टी20 क्रिकेट में कभी न्यूजीलैंड को हराया नहीं है और चारों मुकाबलों में उसे शिकस्त का सामना करना पड़ा है । घरेलू हालात में हालांकि भारत को हराना कठिन होगा । भारतीय टीम अभ्यास मैच में दक्षिण अफ्रीका से चार रन से हारी थी जिससे टूर्नामेंट से पहले उसके लिये खतरे की घंटी बज गई ।

पिछले पांच बार में किसी मेजबान देश ने टी20 विश्व खिताब नहीं जीता है और दूसरी बार तो कोई विजयी नहीं रहा है। महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली भारतीय टीम हालांकि काफी संतुलित है और अपनी सरजमीं पर खेल रही है लिहाजा इतिहास रच सकती है । मौजूदा टी20 रैंकिंग में शीर्ष पर काबिज 2007 की चैम्पियन भारतीय टीम ग्रुप टू के सुपर 10 मुकाबले में न्यूजीलैंड से खेलेगी । भारत ने पिछले सात टी20 मैच जीते हैं जिसमें 50 ओवरों की विश्व चैम्पियन आस्ट्रेलिया का उसी की सरजमीं पर 3-0 से सफाया शामिल है ।

 (एजेंसी इनपुट के साथ )

Trending news