वेस्टइंडीज से जीत की खातिर कोहली का 'विराट' अभ्यास, नेट पर जमकर बहाया पसीना
Advertisement

वेस्टइंडीज से जीत की खातिर कोहली का 'विराट' अभ्यास, नेट पर जमकर बहाया पसीना

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा सेमीफाइनल खेला जाना है। मैच से पहले टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली ने जमकर नेट पर पसीना बहाया। उन्होंने कई घंटों तक नेट पर बल्लेबाजी का अभ्यास किया। टीम इंडिया के डायरेक्टर रवि शास्त्री काफी देर तक कोहली की बल्लेबाजी को नेट के पीछे खड़े होकर देखते रहे। इस दौरान दोनों के बीच बल्लेबाजी को लेकर चर्चा भी हुई।

वेस्टइंडीज से जीत की खातिर कोहली का 'विराट' अभ्यास, नेट पर जमकर बहाया पसीना

मुंबई: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा सेमीफाइनल खेला जाना है। मैच से पहले टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली ने जमकर नेट पर पसीना बहाया। उन्होंने कई घंटों तक नेट पर बल्लेबाजी का अभ्यास किया। टीम इंडिया के डायरेक्टर रवि शास्त्री काफी देर तक कोहली की बल्लेबाजी को नेट के पीछे खड़े होकर देखते रहे। इस दौरान दोनों के बीच बल्लेबाजी को लेकर चर्चा भी हुई।

विराट यही नहीं रूके उन्होंने टीम के बाकी साथियों के साथ प्रैक्टिस सेशन में भी भाग लिया। गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के साथ उन्होंने काफी देर तक फुटबॉल भी खेली। सॉकर बॉल के साथ उन्होंने खुद को फिट रखने के लिए काफी देर तक अभ्यास किया। टीम के बाकी साथियों ने भी प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया लेकिन विराट को देखकर ऐसा लग रहा था कि टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में वेस्टइंडीज को हराकर पहुंचने के लिए वह कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।

गौर हो कि विराट टीम इंडिया के इकलौते ऐसे खिलाड़ी हैं जो इस टूर्नामेंट में लाजवाब फार्म हैं। कोहली ने भारत के लिये पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के खिलाफ दो महत्वपूर्ण मैचों में अकेले दम पर जीत दिलायी । कोहली ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक पारी खेली थी। उन्होंने टीम इंडिया को 51 गेंद में नाबाद 82 रन बनाकर अपने दम पर सेमीफाइनल में पहुंचाया था। कोहली ने चार मैचों में 132 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से 184 रन बनाये हैं और उनका औसत 92 का है।

Trending news