close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाकिस्तान बनाम श्रीलंकाः फिर फेल हुए अफरीदी, लेकिन शान से जीती टीम

मोहम्मद हफीज की नाबाद अर्धशतकीय पारी और बाएं हाथ के स्पिनर इमाद वसीम की शानदार गेंदबाजी से पाकिस्तान ने सोमवार को टी20 विश्वकप के अभ्यास क्रिकेट मैच में श्रीलंका को 15 रन से हराया। पाकिस्तान धर्मशाला में खेलने को लेकर उपजे विवाद के कारण टूर्नामेंट के लिये भारत पहुंचने वाली आखिरी टीम थी और इसलिए उसे आज अपना पहला अभ्यास मैच खेलने का मौका मिला।

पाकिस्तान बनाम श्रीलंकाः फिर फेल हुए अफरीदी, लेकिन शान से जीती टीम

कोलकाता : मोहम्मद हफीज की नाबाद अर्धशतकीय पारी और बाएं हाथ के स्पिनर इमाद वसीम की शानदार गेंदबाजी से पाकिस्तान ने सोमवार को टी20 विश्वकप के अभ्यास क्रिकेट मैच में श्रीलंका को 15 रन से हराया। पाकिस्तान धर्मशाला में खेलने को लेकर उपजे विवाद के कारण टूर्नामेंट के लिये भारत पहुंचने वाली आखिरी टीम थी और इसलिए उसे आज अपना पहला अभ्यास मैच खेलने का मौका मिला।

हफीज ने खेली शानदार पारी

पाकिस्तान टीम ने खेल के हर क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करके खुद को श्रीलंका से बेहतर साबित किया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिये उतरी पाकिस्तानी टीम ने मोहम्मद हफीज के 49 गेंदों पर नौ चौकों और एक छक्के की मदद से बनाये गए नाबाद 70 रन की बदौलत पांच विकेट पर 157 रन बनाये। इसके बाद वसीम ने अपनी फिरकी का जादू बिखेरा और चार ओवर में 25 रन देकर चार विकेट लिये जिससे श्रीलंका की टीम नौ विकेट पर 142 रन तक ही पहुंच पाई। 

फिर फेल हुए शाहिद अफरीदी

हफीज के अलावा पाकिस्तान के शीर्ष क्रम के अन्य बल्लेबाजों शार्जील खान (23), अहमद शहजाद (18), सरफराज अहमद (13) और उमर अकमल (19) ने भी अच्छी शुरुआत की लेकिन तेजी से रन बनाने के लिये प्रयास में वे अपने विकेट गंवा बैठे। कप्तान शाहिद अफरीदी 19वें ओवर में क्रीज पर उतरे लेकिन बल्लेबाजी में फिर से नाकाम रहे और पहली गेंद पर आउट हो गए। श्रीलंका की तरफ से ऑलराउंडर तिसारा परेरा ने 21 रन देकर दो जबकि रंगना हेराथ, सचित्रा सेनानायके और दुशमंता चमीरा ने एक-एक विकेट हासिल किया।