दो साल तक कटक में अंतरराष्ट्रीय मैचों का आयोजन नहीं हो: गावस्कर
Advertisement

दो साल तक कटक में अंतरराष्ट्रीय मैचों का आयोजन नहीं हो: गावस्कर

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे टी20 क्रिकेट मैच में दर्शकों के बर्ताव और पुलिस की प्रतिक्रिया की निंदा करते हुए पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि कटक के बाराबती स्टेडियम पर दो साल तक कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं होना चाहिये। दूसरे टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को छह विकेट से हराया जिसके दौरान दर्शकों ने मैदान पर बोतलें फेंककर खेल बाधित किया।

दो साल तक कटक में अंतरराष्ट्रीय मैचों का आयोजन नहीं हो: गावस्कर

नयी दिल्ली : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे टी20 क्रिकेट मैच में दर्शकों के बर्ताव और पुलिस की प्रतिक्रिया की निंदा करते हुए पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि कटक के बाराबती स्टेडियम पर दो साल तक कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं होना चाहिये। दूसरे टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को छह विकेट से हराया जिसके दौरान दर्शकों ने मैदान पर बोतलें फेंककर खेल बाधित किया।

गावस्कर ने कहा, पुलिस बिना किसी निर्देशों के खड़ी रही। बाउंड्री के पास खड़े पुलिसकर्मियों को क्रिकेट देखने की बजाय दर्शकों के बर्ताव पर नजर रखनी चाहिये थी। उन्होंने कहा, कटक को अगले दो साल तक अंतरराष्ट्रीय मैच की मेजबानी नहीं मिलनी चाहिये। बीसीसीआई को ओडिशा क्रिकेट संघ की सब्सिडी भी रोक देनी चाहिये। पूर्व कप्तान ने कहा कि टीम के खराब प्रदर्शन के बावजूद दर्शकों को मैदान पर सामान फेंककर खेल बाधित करने का कोई अधिकार नहीं है।

उन्होंने कहा, जब टीम अच्छा खेलती है तो क्या दर्शक कीमती सामान फेंकते हैं। टीम के खराब खेलने पर उन्हें कू़ड़ा फेंकने का भी कोई हक नहीं है। अब तक टीम के प्रदर्शन के बारे में उन्होंने कहा, मैं भारतीय खिलाड़ियों को आत्ममुग्धता से बचने की सलाह दूंगा। उन्हें बेहतर प्रदर्शन की कोशिश करनी चाहिये। एम एस धोनी को अक्षर पटेल पर भरोसा नहीं था तो अमित मिश्रा को आजमाया जा सकता था। अक्षर को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लाने में जल्दबाजी की गई है।

 

Trending news