टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के दादाजी का 92 साल की उम्र में निधन
Advertisement

टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के दादाजी का 92 साल की उम्र में निधन

टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के दादाजी एस नारायणसामी का उम्र संबंधी बीमारी के कारण निधन हो गया. पारिवारिक सूत्रों ने आज यह जानकारी दी. उनकी उम्र 92 साल थी और उनका शनिवार को निधन हो गया था. उनका शाम को अंतिम संस्कार कर दिया गया. 

नहीं रहे रविचंद्रन अश्विन के दादाजी (फाइल फोटो)

चेन्नई: टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के दादाजी एस नारायणसामी का उम्र संबंधी बीमारी के कारण निधन हो गया. पारिवारिक सूत्रों ने आज यह जानकारी दी. उनकी उम्र 92 साल थी और उनका शनिवार को निधन हो गया था. उनका शाम को अंतिम संस्कार कर दिया गया. 

क्रिकेट प्रेमी थे अश्विन के दादाजी 

अश्विन के पिता रविचंद्रन ने पीटीआई से कहा कि दक्षिण रेलवे में काम करने वाले नारायणसामी क्रिकेट प्रेमी थे और उन्होंने अश्विन के खिलाड़ी के रूप में शुरूआती दिनों में अहम भूमिका निभायी थी. अश्विन अभी चैंपियन्स ट्राफी में खेलने के लिए इंग्लैंड में हैं.

चोट के कारण आईपीएल-10 में नहीं खेल पाए थे

गौरतलब है कि चोट के कारण अश्विन आईपीएल 10 में नहीं खेल पाए थे और उबरने के बाद उन्‍होंने चैंपियंस ट्रॉफी की भारतीय टीम में वापसी की है. चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया के प्रदर्शन को बहुत कुछ दारोमदार अश्विन पर भी है. न्‍यूजीलैंड के खिलाफ रविवार को हुए वार्मअप मैच में अश्विन ने छह ओवर गेंदबाजी की थी. इसमें उन्‍होंने 32 रन देकर एक विकेट हासिल किया था. 

(इनपुट एजेंसी से भी)

Trending news