Australian Open 2021 की तैयारियां शुरू, जानिए कब होगा तारीखों का ऐलान

कोरोना वायरस महामारी के खतरे को देखते हुए ऑस्ट्रेलियन ओपन 2020 में क्वारंटीन से जुड़े कुछ सख्त नियम बनाए जा सकते हैं. 

Australian Open 2021 की तैयारियां शुरू, जानिए कब होगा तारीखों का ऐलान

मेलबर्न: टेनिस ऑस्ट्रेलिया (Tennis Australia) ने कहा कि अगले साल मेलबर्न (Melbourne) में होने वाले ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) के कार्यक्रम का ऐलान 2 हफ्ते के अंदर हो जाएगी.

यह भी देखें- VIDEO: Yuzvendra Chahal की मंगेतर Dhanashree Verma ने Dance Floor पर लगाई आग

टेनिस ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) क्रेग टेली (Craig Tiley) ने रविवार को उन अपुष्ट रिपोर्टों के जवाब में यह बात कही, जिसमें दावा किया गया था कि सीजन के शुरुआती ग्रैंडस्लैम को फरवरी या मार्च तक टाला जा सकता है.

टूर्नामेंट को 18 जनवरी को शुरु होना है लेकिन खिलाड़ियों और सहयोगी सदस्यों को मिलाकर लगभग 2,500 लोगो के क्वारंटीन की जरूरतों को पूरा करने पर सवाल बना हुआ है. टेली ने यहां जारी बयान में कहा कि टेनिस ऑस्ट्रेलिया आगामी गर्मियो के सीजन के लिए टेनिस कार्यक्रम को तय करने के लिए सब कुछ कर रहा हैं.

उन्होंने कहा, ‘हमारा इरादा गर्मी के सत्र में उन परिस्थितियों में पहुंचाना है जो खिलाड़ियों को अपने बेस्ट प्रदर्शन के लिए तैयार करने में मदद करे और खिलाड़ी तथा दर्शक सभी सुरक्षित महसूस करें.’ विक्टोरिया राज्य (Victoria State) के प्रमुख डेनियल एंड्रयूज (Daniel Andrews) ने कहा है कि सरकार किसी भी पृथकवास मुद्दों को सुचारू करने के लिए काम कर रही है.
(इनपुट-भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.