close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टेनिस : अमेरिका ओपन के दूसरे दौर में वीनस, कोंटा बाहर

अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी वीनस विलियम्स ने अच्छी शुरुआत करते हुए साल के चौथे और अंतिम ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट 'अमेरिका ओपन' के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है. हालांकि, ब्रिटेन की स्टार खिलाड़ी योहाना कोंटा को उलटफेर का शिकार होकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा.

टेनिस : अमेरिका ओपन के दूसरे दौर में वीनस, कोंटा बाहर
इंग्लैंड की योहाना कोंटा सर्बिया की अलेक्जेंड्रा क्रूनिक से मैच के दौरान हाथ मिलाते हुए. (फाइल फोटो)

न्यूयॉर्क : अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी वीनस विलियम्स ने अच्छी शुरुआत करते हुए साल के चौथे और अंतिम ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट 'अमेरिका ओपन' के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है. हालांकि, ब्रिटेन की स्टार खिलाड़ी योहाना कोंटा को उलटफेर का शिकार होकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा.

वीनस ने महिला एकल वर्ग के पहले दौर में 135वीं विश्व वरीयता प्राप्त विक्टोरिया कुजमोवा को मात दी. हालांकि, एक किशोर खिलाड़ी से जीतना वीनस (35) के लिए आसान नहीं रहा. नौंवी विश्व वरीयता प्राप्त वीनस ने संघर्षपूर्ण मुकाबले में कुजमोवा को 6-3, 3-6, 6-2 से मात दी.

कोंटा को पहले ही दौर में गैर-वरीय खिलाड़ी एलेक्जेंड्रा क्रुनिक ने हराया. क्रुनिक ने सातवीं विश्व वरीयता प्राप्त कोंटा को 4-6, 6-3, 6-4 से मात देकर दूसरे दौर में कदम रखा. इस बीच, पांचवी विश्व वरीयता प्राप्त डेनमार्क की टेनिस खिलाड़ी कैरोलीना वोजनियाकी ने भी दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है. कैरोलीना ने महिला एकल वर्ग के पहले दौर में मिहाएला बुजारेन्स्कु को 6-1, 7-5 से मात दी.