एक भारतीय प्रशंसक जो चाहता है वर्ल्ड कप भारत नहीं, न्यूजीलैंड जीते

पैसे से सब कुछ खरीदा जा सकता है और यह एक बार फिर साबित हुआ जब भारत के एक बड़े समर्थक को विश्व कप जीतने के लिए न्यूजीलैंड की हौसलअफजाई करते हुए देखा गया। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक भारत में पैदा हुए 24 वर्षीय अरूण भारद्वाज चाहते हैं कि न्यूजीलैंड विश्व कप जीते।

एक भारतीय प्रशंसक जो चाहता है वर्ल्ड कप भारत नहीं, न्यूजीलैंड जीते

वेलिंगटन: पैसे से सब कुछ खरीदा जा सकता है और यह एक बार फिर साबित हुआ जब भारत के एक बड़े समर्थक को विश्व कप जीतने के लिए न्यूजीलैंड की हौसलअफजाई करते हुए देखा गया। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक भारत में पैदा हुए 24 वर्षीय अरूण भारद्वाज चाहते हैं कि न्यूजीलैंड विश्व कप जीते।

इसके पीछे का कारण है कि अरूण ने भारत और जिंबाब्वे के बीच विश्व कप के पूल बी मैच के दौरान शनिवार को आकलैंड के ईडन पार्क में एक हाथ से कैच पकड़ा और वह ‘टुई कैच ए मिलियन’ में ऐसा करने वाले छठे व्यक्ति हैं। अरूण अब बाकी के पांच व्यक्तियों के साथ 350000 न्यूजीलैंड डालर (लगभग 260000 अमेरिकी डालर) की इनामी राशि बांटेंगे।

यह इनामी राशि न्यूजीलैंड के क्वार्टर फाइनल मैच जीतने पर पांच लाख, सेमीफाइनल जीतने पर 750000 और विश्व कप जीतने पर 10 लाख न्यूजीलैंड डालर हो जाएगी। स्पर्धा में हिस्सा लेने के लिए प्रशंसकों को टुई 2015 ‘टुई कैच ए मिलियन’ टीशर्ट पहनकर मैदान पर आना है और एक साथ से कैच पकड़नी है। सात साल पहले भारत से आकलैंड आए अरूण ने कहा कि वह इस पैसे से व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं और काफी रोमांचित हैं।